अंधविश्वास: शादी में बहू को दिए गिफ्ट में भूत की आशंका, घर वालों ने जो किया वो रूह कंपाने वाला
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh929225

अंधविश्वास: शादी में बहू को दिए गिफ्ट में भूत की आशंका, घर वालों ने जो किया वो रूह कंपाने वाला

एक महिला को अंधविश्वास के चलते लाठी-डंडों से इतना पीटा गया कि इलाज के दौरान आज उसकी मौत हो गई. 

परिजनों ने शव रख किया हंगामा

पन्ना: पुलिस थाना अमानगंज के अंतर्गत आने वाले गांव चाका में 3 दिन पहले एक महिला को अंधविश्वास के चलते लाठी-डंडों से इतना पीटा गया कि इलाज के दौरान आज उसकी मौत हो गई. मौत से गुस्साए परिजनों और इनके सहयोगी ग्रामीणों ने पन्ना जिले के अमानगंज कस्बे में पुलिस थाना के सामने लाश रखकर प्रदर्शन किया. परिजनों का आरोप है कि पुलिस ने सही आरोपियों को नहीं पकड़ा है.

Web film 'शादीस्थान' के डायरेक्टर से सुनिए रोचक किस्से: ''पहले ही दिन फंसी गाड़ी, फिर फंसा ट्रैक्टर, फिर फंसी जेसीबी...

परिजनों ने किया पथराव
पुलिस स्टेशन पर परिजनों ने लाश को सड़क में रखकर जाम किया, साथ ही वहां मौके पर पहुंचे एसडीएम सुरेश कुमार गुप्ता ने बताया कि भीड़ ने अनियंत्रित होकर पुलिस और प्रशासन के ऊपर पत्थर फेंके. जिससे वहां उपस्थित तहसीलदार अवंतिका तिवारी के कंधे के पास हल्की चोट आई है. 

बहू को गिफ्ट में दिया भूत
जानकारी के मुताबिक चाका गांव की घसुटिया बाई को बंधक बनाकर गांव के 3 सदस्यों ने महिला को बुरी तरह डंडों से मारा, आरोपियों का कहना है कि मेरी बहू को शादी में घसुटिया बाई ने जो गिफ्ट दिया था, उसमें भूतप्रेत दे दिए. इसके बाद घसुटिया बाई के परिवार को जब ये बात पता चली तो दोनों परिजनों ने एक दुसरे के साथ जमकर मारपीट की.

हत्याकांड का खुलासा: पत्नी के जाने से गुस्साए शख्स ने ही बेटी, ससुर और बीवी को मार डाला

मुकदमा दर्ज किया गया
अभी की स्थिति में एसडीएम ने बताया कि महिला के साथ घटी घटना में मुकदमा दर्ज है और आरोपी पकड़े भी गये है. अब चूंकि महिला की म्रत्यु हो गई है तो आवश्यक कार्रवाई पुलिस विभाग द्वारा की जाएगी. एसडीएम का यह भी कहना है कि पीड़ित परिवार ने कुछ नहीं किया है. भीड़ में उपस्थित कुछ असामाजिक लोगों ने ऐसा किया है. जिनके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जाएगा.

WATCH LIVE TV

Trending news