हत्याकांड का खुलासा: पत्नी के जाने से गुस्साए शख्स ने ही बेटी, ससुर और बीवी को मार डाला
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh929184

हत्याकांड का खुलासा: पत्नी के जाने से गुस्साए शख्स ने ही बेटी, ससुर और बीवी को मार डाला

रायपुरिया थाना क्षेत्र के बोरिया ग्राम में हुए तिहरे हत्याकांड का पुलिस ने महज 24 घंटों में खुलासा कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

हत्याकांड का खुलासा: पत्नी के जाने से गुस्साए शख्स ने ही बेटी, ससुर और बीवी को मार डाला

झाबुआ: रायपुरिया थाना क्षेत्र के बोरिया ग्राम में हुए तिहरे हत्याकांड का पुलिस ने महज 24 घंटों में खुलासा कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. इस तिहरे हत्याकांड को अंजाम देने वाला कोई ओर नहीं बल्कि मृतक का दामाद ही निकला है. जो अपनी पत्नी के घर छोड़कर चले जाने के लिये मृतक पांगलिया को जिम्मेदार मानता था.

CG के वन शहद की मिठास घुलेगी देश-विदेश में, Amazon पर मिलेगा चिरौंजी, महुआ लड्डू

दरअसल 55 वर्षीय मृतक पांगलिया उसकी 42 वर्षीय पत्नि फुंदीबाई और 12 वर्षीय पोती कन्या की लाश उसके ही घर में मिली थी. निर्ममता से धारदार हथियार और पत्थर से सिर कुचलकर की गई इस हत्या की शुरूआती जांच हो रही थी.

परिवार वाले पर हुआ शक
पुलिस को किसी परिवार के व्यक्ति के शामिल होने के सुराग मिल रहे थे. इन्हीं जानकारियों के साथ पुलिस को मुख्य आरोपी कमल और मृतक के विवाद के बारे में जानकारी मिली. इसी सूचना पर पुलिस ने फरार होने की तैयारी कर रहे कमल और उसके साथी को धरदबोचा.

इस कारण हुई हत्या
पुलिस को जानकारी में आया कि मृतक पांगलिया के भाई की लड़की रेखा की दूसरी शादी कोमलिया उर्फ कमल गामड़ उम्र 25 वर्ष निवासी झकनावदा से हुई थी. कमल आए दिन रेखा के साथ मारपीट करता था. मारपीट के कारण रेखा कमल को छोड़कर अपनी मां के घर आ गई थी. दो-तीन महीने पूर्व रेखा को उसके पहले पति के पास भेज दिया गया था. रेखा द्वारा कमल को छोड़ने का कारण आरोपित पांगलिया को मानता था और वह खुन्नास खाकर रहता था. 

कबूल किया अपना गुनाह
पुलिसिया पूछताछ में कमल ने ही पांगलिया और उसकी पत्नी की हत्या की साजिश रचकर हत्या करना कबूल किया. आरोपियों ने पुलिस को मृतक बालिका के जाग जाने के चलते उसकी हत्या किये जाने की बात भी कही. पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल किये गए हथियार बरामद कर आरोपियों के खिलाफ दर्ज हत्या के मुकदमें की कार्रवाई शुरू कर दी है.

CM शिवराज का बड़ा ऐलान, मध्य प्रदेश में रविवार का कोरोना कर्फ्यू खत्म

पुरुस्कृत करने का फैसला
एसपी आषुतोष गुप्ता ने चंद घंटों में इस हत्याकांड का खुलासा करने वाली टीम को पुरुस्कृत किये जाने की घोषणा की है.     

WATCH LIVE TV

Trending news