लाठी-डंडों से पीटते रहे! घूंघट संभाले रहम की भीख मांगती रही महिला, Video Viral
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh868761

लाठी-डंडों से पीटते रहे! घूंघट संभाले रहम की भीख मांगती रही महिला, Video Viral

महिला की पिटाई के दौरान गांव भर के लोग तमाशा देखते हुए पूरी घटना का Video बनाते रहे. वहीं चार-पांच लोग उसे जमीन पर घसीटते हुए लाठी-डंडों और लात-घूंसों से पीटते रहे.

महिला को पीटते मायके वाले

अलीराजपुरः मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के अलीराजपुर (Alirajpur) जिले से एक महिला की बेरहमी से पिटाई का Video Viral हो रहा है. वीडियो में चार-पांच लोग महिला को जमीन पर घसीटते हुए लात-घूंसों और लाठी-डंडों से पीटते नजर आ रहे हैं. बताया गया है कि महिला को उसी के मायके वालों द्वारा पीटा जा रहा है. उन्हें शक था कि महिला के अपने देवर से अवैध संबंध हैं.

यह भी पढ़ेंः- बेल्ट मारे, घुटने से सिर दबाया, नग्न बदन पर जड़े डंडे, प्रेमिका से मिलने के बदले प्रेमी की हुई पिटाई

पति को बिना बताए लौट आई ससुराल
वीडियो जिले के एरण गांव का बताया जा रहा है, जहां कनु बाई नामक महिला को पीटा गया. महिला अपने पति, बच्चों व देवर के साथ गुजरात में एक साल से मजदूर कर रही थी. वह 10 दिनों पहले ही अपने पति को बिना बताए देवर के साथ एरण गांव लौट आई. यह बात मायके वालों को पसंद नहीं आई और देवर से अवैध संबंध होने के शक में उन्होंने ससुराल जाकर महिला की सरेआमी पिटाई कर दी.

घूंघट संभाले रहम की भीख मांगती रही महिला
महिला के देवर के साथ ससुराल लौटने की बात मायके वालों को पता चलते ही वे गांव पहुंचे. यहां महिला को घर से बाहर निकाला, उसे जमीन पर घसीटा और लाठी-डंडों से पीटना शुरू कर दिया. महिला को चार से पांच व्यक्तियों द्वारा पीटा जा रहा है. एक शख्स तो महिला को अपने पैरों से कुचलते हुए भी नजर आ रहा है. पिटाई के दौरान महिला अपना घूंघट संभाले रहम की भीख मांगती रही.

यह भी पढ़ेंः- 'हमारी इंस्टाग्राम स्टोरी मत डालना': जरा से विवाद में भिड़े दो पक्ष, चाकुओं से हमले में गई एक की जान

परिवार के मर्दों ने ही महिला को पीटा
महिला रहम की भीख मांगती रही, वहीं उसी के परिवार के मर्द अपना पुरुषत्व दिखाने के उद्देश्य से उसकी बेरहमी से पिटाई करते रहे. महिला रोते रही, लेकिन वह जितनी आवाज करती उसे उतनी ही बार पीटा जाता. कुछ लोग महिला को पकड़े हुए हैं, कुछ उसे पीट रहे हैं, वहीं एक व्यक्ति महिला को पकड़ने वाले युवक की भी पिटाई करते नजर आ रहा है.

गांव वाले बनाते रहे पिटाई का Video
महिला की पिटाई के दौरान गांव भर के लोग तमाशा देखते हुए पूरी घटना का Video बनाते रहे. वीडियो वायरल होते ही चंद्रशेखर आजाद नगर थाना पुलिस ने आरोपियों पर सामान्य धाराओं में केस दर्ज कर लिया है. 11 मार्च के बताए जा रहे इस Video में अब जाकर गिरफ्तारी हुई.

यह भी पढ़ेंः- पति ने फरसे से काटा था हाथ, डॉक्टरों ने ऑपरेशन के बाद हथेली को जोड़ा, देखें Video

मामले में तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार
मामले का वीडियो वायरल होने के बाद अलीराजपुर एसपी विजय भागवानी ने कहा कि महिला को उसी के रिश्तेदारों ने पीटा है. मामले में जांच के लिए एक टीम भेजी गई. चंद्रशेखर आजाद नगर थाना पुलिस ने मामले में FIR दर्ज करने के बाद अब तक तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.

यह भी पढ़ेंः- बच्ची की चीख सुन आए परिजन, पड़ोसी युवक को पास खड़ा देख लाठी-डंडों से पीटा, मौत

WATCH LIVE TV

Trending news