IND vs SA Dream11: अफ्रीका के खिलाफ पहले वनडे की जंग कल, इन खिलाड़ियों पर लगा सकते हैं दांव
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2013243

IND vs SA Dream11: अफ्रीका के खिलाफ पहले वनडे की जंग कल, इन खिलाड़ियों पर लगा सकते हैं दांव

IND vs SA Dream11 Prediction: भारत और दक्षिण अफ्रीका (IND vs SA Dream Team) के बीच कल से वनडे सीरीज का आगाज होने जा रहा है. पहला मुकाबला जोहांसबर्ग में खेला जाएगा. 

 

IND vs SA Dream11: अफ्रीका के खिलाफ पहले वनडे की जंग कल, इन खिलाड़ियों पर लगा सकते हैं दांव
IND vs SA Dream11 Prediction: भारत और दक्षिण अफ्रीका (India Vs South Africa Dream11) के बीच कल से वनडे सीरीज का आगाज होने जा रहा है. टी 20 सीरीज 1-1 से बराबर रही थी. अब वनडे की जंग की बारी है. लोकेश राहुल की अगुवाई वाली भारतीय टीम पहला मुकाबला जोहांसबर्ग (Johannesburg Pitch Reports) में खेलेगी. अफ्रीकी पिच पर लोकेश राहुल की कप्तानी और बल्लेबाजी दोनों की अग्निपरीक्षा होगा. कल होने वाले मुकाबले में अगर आप ड्रीम टीम बनाना चाहते हैं तो यहां से जानकारी हासिल कर सकते हैं. 
 
पिच रिपोर्ट 
भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच पहला वनडे मुकाबला जोहांसबर्ग वांडरर्स स्टेडियम पर खेला जाएगा. यहां की पिच की बात करें तो यहां की पिच बल्लेबाजों के लिए काफी ज्यादा अनुकूल रहती है. इसके अलावा अफ्रीका का मौसम बारिश वाला है, ऐसे में गेंद हाथों से छिटक रही है जिसकी वजह से गेंदबाजों को भी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. ऐसे में कल होने वाले मुकाबले में बड़ा स्कोर भी देखने को मिल सकता है. 
 
नहीं खेलेंगे ये दिग्गज खिलाड़ी
कल होने वाले पहले वनडे मुकाबले में भारतीय टीम दिग्गज बल्लेबाज रोहित शर्मा और विराट कोहली के बिना मैदान में उतरेगी. विश्वकप फाइनल की हार के बाद से ही ये दिग्गज खिलाड़ी टीम का हिस्सा नहीं हैं. टीम की कमान लोकेश राहुल को सौंपी गई है बाकि पूरी टीम नए खिलाड़ियों से सजी है. ऐसे में कल होने वाले मुकाबले में युवा खिलाड़ियों पर काफी ज्यादा दारोमदार रहेगा. कल होने वाले मुकाबले में अगर आप ड्रीम टीम बनाना चाहते हैं तो यहां से जानकारी हासिल कर सकते हैं. 
संभावित ड्रीम टीम
कैप्टन- लोकेश राहुल`
वाइस कैप्टन- डेविड मिलर
विकेटकीपर- संजू सैमसन
ऑलराउंडर- अक्षर पटेल, एडेन मार्करम
बल्लेबाज- श्रेयस अय्यर, डेविड मिलर, गायकवाड़
गेंदबाज- केशव महाराज, कुलदीप यादव, अर्शदीप सिंह
 
डिस्क्लेमर: जिस भी एप पर आप अपनी की टीम बना रहे हैं, वो बहुत आसान है. इसलिए इसकी आदत आपको लग सकती है. इसमें आपका वित्तिय जोखिम भी शामिल है. इसलिए आप इसे अपनी जिम्मेदारी पर ही खेलें. हम आपको इसके लिए प्रोत्साहित नहीं करते हैं. इस खबर का मकसद आपको जानकारी से अपडेट रखना है.

Trending news