Indian Army 2021 Revised schedule: भारतीय सेना में जाने का सुनहरा मौका, 10वीं/12वीं पास तुरंत करें अप्लाई
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh839474

Indian Army 2021 Revised schedule: भारतीय सेना में जाने का सुनहरा मौका, 10वीं/12वीं पास तुरंत करें अप्लाई

नोटिफिकेशन के मुताबिक ये भर्ती रैली 20 मार्च से 30 मार्च तक आयोजित की जाएगी. रैली का आयोजन कुशाभाऊ ठाकरे स्टेडियम, देवास में आयोजित किया जाएगा.

Indian Army 2021 Revised schedule: भारतीय सेना में जाने का सुनहरा मौका, 10वीं/12वीं पास तुरंत करें अप्लाई

नई दिल्ली: भारतीय सेना में जाकर देश सेवा करने वाले अभ्यर्थियों के लिए बड़ी खबर है. भारतीय सेना की तरफ से देशभर के विभिन्न राज्यों में भर्ती रैली आयोजित की जा रही है. जिसमें भाग लेकर युवा इंडियन आर्मी में जा सकते हैं. 

MP की बेटी का कमालः 12 हजार फीट ऊंची चोटी पर फहराया तिरंगा, माइनस 20 डिग्री में गाया राष्ट्रगान

MP Army Rally 2021: मध्य प्रदेश के आगर-मालवा, अलीराजपुर, बड़वानी, बुरहानपुर, देवास, धार, झाबुआ, खंडवा, खरगोन, मंदसौर, नीमच, रतलाम, शाजापुर और उज्जैन जिले में आयोजित की जाएगी. ऑफिशियल वेबसाइट https://joinindianarmy.nic.in/Authentication.aspx पर जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक ये भर्ती रैली 20 मार्च से 30 मार्च तक आयोजित की जाएगी. रैली का आयोजन कुशाभाऊ ठाकरे स्टेडियम, देवास में आयोजित किया जाएगा. अधिक जानकारी अभ्यर्थी ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर चेक कर सकते हैं.

Indian Army Rally Secunderabad:भारतीय सेना की तरफ से तेलंगाना के सिकंदराबाद में 18 जनवरी 2021 से 28 फरवरी 2021 के बीच सेना भर्ती की रैली आयोजित की जाएगी. इस भर्ती रैली में किसी राज्य के अभ्यर्थी भाग ले सकेंगे.  इस संबंध में इंडियन आर्मी ने ऑफिशियल वेबसाइट पर नोटिफिकेशन जारी कर दिया है. इच्छुक और योग्य अभ्यर्थी विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट  www.joinindianarmy.nic.in पर जाकर भर्ती से जुड़ी डिटेल्स देख सकते हैं.  

PMT फर्जीवाड़ा: गिरफ्तारी के डर से पेशी पर नहीं पहुंची महिला डॉक्टर, जारी हो सकता वारंट

HP Indian Army Bharti rally 2021: इंडियन आर्मी की तरफ से हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर, बिलासपुर और ऊना में रैली आयोजित की जा रही है. यह रैली 1 मार्च 2021 को ऊना के इंदिरा गांधी स्पोर्ट्स स्टेडियम में होगी. अधिक जानकारी अभ्यर्थी इंडियन आर्मी की ऑफिशियल वेबसाइट joinindianarmy.nic.in पर जाकर प्राप्त कर सकते हैं. इस भर्ती के लिए आवेदन की आखिरी तारीख 13 फरवरी 2021 है. 

वहीं, विभिन्न पदों पर भर्तियों के लिए शिमला में रैली आयोजित की जाएगी. अधिक जानकारी अभ्यर्थी विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर चेक कर सकते हैं.

Indian Army Assam Recruitment: इंडियन आर्मी की तरफ से असम के जोरहट, माजुली, तिनसुकिया, डिब्रूगढ़, शिवसागर और नॉर्थ लखीमपुर सहित कई जिलों में रैली आयोजित की जा रही है. इच्छुक युवा इंडियन आर्मी की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. आवेदन का स्टेप्स ऑफिशियल वेबसाइट पर दिया गया है. 

Indian Army Rally West Bengal: भारतीय सेना की तरफ से वेस्ट बंगाल के दार्जिलिंग और कलिम्पोंग जिलों में भी भर्ती रैली आयोजित की जाएगी. इस भर्ती के लिए यहां के युवा ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. इस भर्ती के जरिए सिपाही के पदों पर भर्तियां की जाएंगी. अधिक जानकारी अभ्यर्थी विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर प्राप्त कर सकते हैं. 

DU Reopening: 11 महीने बाद आज से खुलेगी दिल्ली यूनिवर्सिटी, जाने से पहले पढ़ें नियम

Budget 2021-22: किसानों के लिए हो सकते हैं ये 3 बड़े ऐलान, करोड़ों Farmers को होगा फायदा 

WATCH LIVE TV-

Trending news