LIC कराने IAS अधिकारी ने दिए डॉक्यूमेंट, महिला एजेंट ने ऐसे बना लिया पति, केस दर्ज

IAS संतोष वर्मा वर्तमान में नगर प्रशासन एवं विकास विभाग भोपाल में अपर आयुक्त के पद पर पदस्थ हैं...

LIC कराने IAS अधिकारी ने दिए डॉक्यूमेंट, महिला एजेंट ने ऐसे बना लिया पति, केस दर्ज

इंदौर: मध्यप्रदेश के आईएएस अधिकारी संतोष वर्मा के साथ एक युवती ने धोखाधड़ी की है. पीड़ित अधिकारी की शिकायत पर इंदौर के लसूड़िया थाने में युवती के खिलाफ धोखाधड़ी, कूटरचना सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया गया है. आईएएस अधिकारी संतोष वर्मा का आरोप है कि हर्षिता अग्रवाल नाम की युवती एक एलआईसी एजेंट है. वह उनसे एलआईसी एजेंट के रूप में मिली थी. इस दौरान युवती ने अधिकारी के जरूरी दस्तावेज ले लिए थे. 

संतोष वर्मा से दस्तावेज लेने के बाद युवती ने उनका गलत इस्तेमाल किया और धोखाधड़ी करते हुए वोटर आईडी में आईएएस संतोष वर्मा का नाम अपने पति के रूप में दर्ज करवा लिया है. युवती अब पासपोर्ट भी बनवाने की तैयारी में थी, इसके लिए उसने आवेदन भी दिया था, जिसमें संतोष वर्मा का नाम पति के तौर पर दर्ज किया है. 

कोर्ट के आदेश के बाद मामला दर्ज

IAS संतोष वर्मा वर्तमान में नगर प्रशासन एवं विकास विभाग भोपाल में अपर आयुक्त के पद पर पदस्थ हैं. उन्होंने कोर्ट में परिवाद दायर किया था, जिसमें उन्होंने बताया था कि हर्षिता अग्रवाल नाम की युवती उन्हें ब्लैकमेल करने का प्रयास कर रही है. कोर्ट के आदेश के बाद पुलिस ने आरोपी महिला के खिलाफ मामला दर्ज किया है. एडिशनल एसपी राजेश सिंह रघुवंशी के मुताबिक युवती के खिलाफ 420 , 467 , 468 , 471 की धाराओं में केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें: बेकार समझकर नहीं फेंके अदरक के छिलके, ऐसे करें इसका इस्तेमाल

ये भी पढ़ें: भोपाल BJP सांसद साध्वी प्रज्ञा की तबीयत बिगड़ी, इलाज के लिए स्टेट प्लेन से मुंबई लाया गया

WATCH LIVE TV