'लोकल फॉर वोकल' कार्यक्रम में जाने के लिए इंदौर सांसद को लेनी पड़ गई स्कूटर वाले की लिफ्ट, जानिए वजह
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh826176

'लोकल फॉर वोकल' कार्यक्रम में जाने के लिए इंदौर सांसद को लेनी पड़ गई स्कूटर वाले की लिफ्ट, जानिए वजह

सांसद का लिफ्ट लेकर आने का अंदाज लोगों के बीच काफी चर्चा में बना रहा. वहीं इस दौरान उन्होंने समय से पहुंचने पर स्कूटर चालक को धन्यवाद दिया.

सांसद शंकर लालवानी

शैलेंद्र सिंह भदौरिया/इंदौर: संसद में सबसे सक्रिय सांसदों का खिताब पाने वाले इंदौर के सांसद शंकर लालवानी स्कूटर पर नजर आए. वह 'लोकल फॉर वोकल' कार्यक्रम में सम्मिलित होने जा रहे थे, लेकिन कार्यक्रम में पहुंचने से पहले ही उनकी कार ट्रैफिक जाम में फंस गई, तो उन्हें एक स्कूटर चालक से लिफ्ट लेकर कार्यक्रम में पहुंचना पड़ा. इस दौरान सांसद को स्कूटर पर देखकर कार्यक्रम के आयोजक भी खासे उत्साहित नजर आए.

MP के इस जिले में चाइनीज मांझे के इस्तेमाल पर होगी कार्रवाई, कलेक्टर ने जारी किया आदेश

सांसद से ही गाड़ी चलाने की अपील
अपने कार्यालय से राजवाड़ा के लिए निकले शंकर लालवानी की कार जब जाम में फंस गई, तो उन्होंने कार्यक्रम में समय से पहुंचने के लिए एक स्कूटर चालक से लिफ्ट ली. इस दौरान स्कूटर चालक ने सांसद को ही गाड़ी चलाने को कहा. इसके बाद वह राजवाड़ा स्थित कार्यक्रम में समय से पहुंचे. 

चर्चा में रही यह लिफ्ट
इंदौर पर अक्सर राजवाड़ा में हमेशा ही भीड़ नजर आती है, और इस भीड़भाड़ वाले इलाके में स्कूटर से पहुंचे लालवानी को देखकर आयोजक भी खासे खुश नजर हुए. हालांकि सांसद का यह अंदाज लोगों के बीच भी खासा चर्चा में बना रहा. वहीं इस दौरान उन्होंने समय से पहुंचने पर स्कूटर चालक को धन्यवाद दिया. 

7th Pay Commission: नए साल पर इन कर्मचारियों मिला Gift, बढ़ी सैलरी के साथ मिलेगा 6 महीने का वेतन

पुलिस ने की चालानी कार्रवाई
बता दें कि इंदौर पुलिस ट्रैफिक सुधार अभियान चला रही है. इस अभियान में लोगों से हेलमेट लगाने के लिए लोगों को जागरूक किया जा रहा है. वहीं हेलमेट नहीं लगाने वालों पर चलानी कार्रवाई भी की जा रही है. बीते 3 दिनों में इंदौर पुलिस ने 2 लाख से अधिक रुपयों की चलानी कार्रवाई की है. 

WATCH LIVE TV

Trending news