वैलेंटाइन डे के दिन एक तरफा इश्क का इजहार करने खुद को लगाई थी आग, अब हुई मौत
Advertisement

वैलेंटाइन डे के दिन एक तरफा इश्क का इजहार करने खुद को लगाई थी आग, अब हुई मौत

13 फरवरी की शाम पेंड्रा थानाक्षेत्र के मुख्यमार्ग स्थित सिद्धि विनायक कपड़ा दुकान में शरीर पर आग लगाते हुए एक युवक दुकान के अंदर घुस आया था. जिसका CCTV फुटेज भी सामने आया था.

वैलेंटाइन डे के दिन एक तरफा इश्क का इजहार करने खुद को लगाई थी आग, अब हुई मौत

बिलासपुरः छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में वैलेंटाइन डे के ठीक एक दिन पहले एक सनकी आशिक ने खुद को आग लगा ली थी. उसने 13 फरवरी को कपड़ा दुकान के बाहर खुद पर पेट्रोल डाला और जलते हुए कपड़ा दुकान के अंदर घुसा. अंदर घुस उसने दुकान में काम करने वाली लड़की को प्रपोज किया था. उसी युवक की इलाज के दौरान शुक्रवार सुबह सिम्स अस्पताल, बिलासपुर में मौत हो गई.

 यह भी देखेंः- Video: खुद को आग लगा लड़की को प्रपोज करने पहुंचा था सनकी आशिक, अब हुई मौत

घटना का सीसीटीवी वीडियो आया था सामने
मामला बीते 13 फरवरी की शाम का है, जब पेंड्रा थानाक्षेत्र के मुख्यमार्ग स्थित सिद्धि विनायक कपड़ा दुकान में शरीर पर आग लगाते हुए युवक दुकान के अंदर घुस आया. युवक की पहचान लाटा गांव के संजय तिर्की के रूप में हुई थी. उसने दुकान के बाहर अपने ऊपर पेट्रोल डालकर आग लगाई और जलते हुए ही कपड़ा दुकान में काम करने वाली युवती के पास जाने लगा. जैसे ही युवक दुकान में घुसा वहां मौजूद लोग डर गए, लेकिन दुकानदार ने युवक को लोगों से दूर किया और युवक को जमीन पर गिराते हुए आग बुझा दी. पूरा वाकया दुकान में लगे CCTV कैमरे में कैद हो गया.

5 दिन चले इलाज के बाद युवक ने तोड़ा दम
आग बुझाते ही युवक बेहोश हो गया, उसे गंभीर हालत में इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया. डॉक्टरों ने बताया था कि युवक 40 प्रतिशत जल चुका है, इसलिए प्राथमिक उपचार के बाद उसे बिलासपुर के सिम्स अस्पताल ले जाया गया. अस्पताल में पांच दिन चले इलाज के बाद शुक्रवार को डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

 यह भी पढ़ेंः- भोपाल में निर्भया जैसी वारदात: इवनिंग वॉक पर निकली लड़की से हैवानियत, रीढ़ की हड्डी टूटी, लगे 42 टांके

लड़की के बार-बार मना करने के बाद उठाया यह कदम
कपड़ा दुकान में काम करने वाली युवती ने बताया कि संजय उसे बहुत दिनों से परेशान कर रहा था. वह उसे बहुत दिनों से प्यार का इजहार करना चाह रहा था, लेकिन उसने हर बार मना किया. इतनी बार मना करने के बाद भी वह उसे तंग करने लगा और 13 फरवरी को वैलेंटाइन डे के ठीक एक दिन पहले उसने खुद पर पेट्रोल डालकर आग लगा ली.

 यह भी पढ़ेंः- राजधानी भोपाल में महिला सुरक्षा सवालों के घेरे में? बीते 48 घंटे में चार महिलाएं हुईं हैवानियत की शिकार

WATCH LIVE TV

Trending news