पति को ढूंढने में नाकाम हुई पत्नी, दर दर की ठोकरें खा रहा परिवार, जानिए पूरा मामला
Advertisement

पति को ढूंढने में नाकाम हुई पत्नी, दर दर की ठोकरें खा रहा परिवार, जानिए पूरा मामला

पत्नी और उसके 6 साल के बेटे का रो-रो कर बुरा हाल है. महिला का कहना है कि यदि हमारे पति नहीं आये तो हम अपनी जान दे देंगे.

गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज

नरसिंहपुर: अपने पति के लिए दर-दर भटक रही है एक महिला जिसने कई बार थाने में शिकायतें की लेकिन सुनने वाला कोई नहीं है. मामला वंदना आमगांव चौकी का है. यहां रहने वाली एक महिला अपने पति के लिए बार-बार पुलिस थाने के चक्कर लगा चुकी है लेकिन यहां उसकी कोई सुनवाई नहीं हो रही है. महिला ने एसपी से दरख्वास्त की है है. पिछले 25 तारीख को कुछ बदमाशों ने उसके पति को अगवा किया था जिसका नाम डालचंद लोधी उर्फ डल्लु है. पति के अपहरण के बाद पत्नी और उसके 6 साल के बेटे का रो-रो कर बुरा हाल है. महिला का कहना है कि यदि हमारे पति नहीं आये तो हम अपनी जान दे देंगे.

पीड़ित परिवार ही ढूंढे गुमशुदा को
मामला नरसिंहपुर के करेली थाना अंतर्गत आमगांव चौकी का है. जहां के रहने वाले डालचंद लोधी उर्फ डल्लू को कुछ लोगों ने घर के सामने पहले तो मारपीट की बाद में उसे अपने साथ ले गए. जब परिवार ने इस की गुहार आमगांव चौकी प्रभारी से की तो उन्होंने पीड़ित परिवार से ही डालचंद को ढूंढने की बात कह दी.

पति की कोई जानकारी नहीं
डालचंद की पत्नी के अनुसार दर्जन भर लोग घर पर आए थे. जो उनके पति के साथ मारपीट की फिर उसे उठाकर ले गए. साथ ही महिला ने कहा कि उन्हें नहीं पता कि उनके पति कहां है और किस हालत में है. क्या वो जिंदा भी है या नहीं कुछ जानकारी नहीं है.

मासूम के साथ खुदकुशी की धमकी
महिला पुलिस के पास जाकर कई बार मदद मांग चुकी है, लेकिन उसकी सुनवाई नहीं हो रही है. महिला थक हार कर खुद अपने मासूम बच्चों के साथ खुदकुशी की धमकी दे चुकी है. महिला ने कहा "यदि मेरे पति नहीं मिले तो मैं भी अपने मासूम बच्चे के साथ जान दे दूंगी"

पुलिस पर है दबंगों का दबाव
वही डालचंद के पिता अमोल लोधी बूढ़ी आंखों से अपने बेटे का आने का इंतजार कर रहे हैं उन्होंने सब मंजर देखा है वह बताते हैं कि राजपूत समाज के आम गांव के रहने वाले ही दबंग लोगों ने मेरे बेटे का अपहरण किया है और पुलिस दबाव के चक्कर में सुन नहीं रही है. उनका कहना है पूरा मामला बताने के बाद भी पुलिस ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज की है जबकि सारी घटनाओं से पुलिस को अवगत कराया गया है.

पुलिस अधीक्षक से भी लगाई गुहार
उनका तो यह तक कहना है कि जब हम रिपोर्ट दर्ज कराने गए थे. उस समय मारने पीटने वाले दबंग थाने में ही बैठे मिले. चौकी प्रभारी के इस बर्ताव के बाद उन्होंने एसपी से गुहार लगाई है. जिसका एक लिखित आवेदन पुलिस अधीक्षक को भी दिया है.

चौकी प्रभारी ने कहा
वही परे मामले में चौकी प्रभारी ओपी शर्मा आमगांव का कहना है की मामूली वाद विवाद के बाद डर के कारण डालचंद कहीं भाग गया है. हमने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज की है. यदि साक्ष्य मिलते हैं तो हम मारपीट की धाराओं में भी मामला दर्ज करेंगे

दबंगों की तूती बोलती है
पुलिस पर सवाल उठ रहे हैं कि जब परिवार नामजद रिपोर्ट करवाना चाहता है तो क्यों गुमशुदगी की रिपोर्ट क्यों दर्ज की गई. पूरा एक हफ्ता बीत जाने के बाद भी डालचंद को पुलिस ढूंढ नहीं पाई. वह घर वापस क्यों नहीं लौटा.आखिर आमगांव में दबंगों का इतना खौफ क्यों है. ऐसे अनेक सवाल है जिसने यह बता दिया है कि गांव में आज भी दबंगों की तूती बोलती है.

ये भी पढ़ें: जनता कर्फ्यू में डॉगी को लेकर तफरी करने निकला था मालिक, पुलिस ने दोनों को भेजा जेल

WATCH LIVE TV

Trending news