डिग्गी में छुपाकर रखे थे 22 लाख के हीरे, घूम-घूमकर खोजता रहा ग्राहक, हुआ बेहाल

गरियाबंद पुलिस ने एक ऐसे शख्स को गिरफ्तार किया है जो हीरे लिए घूम रहा था. अब आप सोच रहे होंगे कि हीरे लेकर घूमने में बुरा क्या है, तो बता दें यह शख्स 204 नग हीरे के साथ पकड़ाया है. इन हीरों की कीमत 22 लाख रूपये थी. ये हीरे लेकर बाइक से ग्राहक की तलाश कर रहे थे.

डिग्गी में छुपाकर रखे थे 22 लाख के हीरे, घूम-घूमकर खोजता रहा ग्राहक, हुआ बेहाल
लाल घेरे में हीरा तस्कर

बलराम नायक/गरियाबंद: गरियाबंद पुलिस ने एक ऐसे शख्स को गिरफ्तार किया है जो हीरे लिए घूम रहा था. अब आप सोच रहे होंगे कि हीरे लेकर घूमने में बुरा क्या है, तो बता दें यह शख्स 204 नग हीरे के साथ पकड़ाया है. इन हीरों की कीमत 22 लाख रूपये थी. ये हीरे लेकर बाइक से ग्राहक की तलाश कर रहे थे. इनकी सूचना पुलिस को मिली और फिर ये गिरफ्त में आए. 

दरअसल, सूचना मिली थी कि कोई शख्स हीरे बेचने की फिराक में है. मुखबिर ने इसकी सूचना पुलिस को दी थी. यह शख्स ग्राहक की तलाश घूम रहा था. इसके बाद पुलिस ने घेराबंदी की. यह शख्स मोटर साइकिल से घूमते-घूमते ग्राहकों की तलाश कर रहा था. पीछा-पीछा करते पुलिस ने उसे बरदुला के पास दबोच लिया. इस कार्रवाई में मैनपुर पुलिस और क्राइम ब्रांच की संयुक्त टीम लगी थी. 

CM शिवराज को अपशब्द कहना पड़ा भारी! कलेक्टर ने किया निलंबित, शिक्षक ने कही थी ये बात...

शख्स के भी कम होशियार नहीं था. उसने हीरे गाड़ी की डिग्गी में छुपा रखे थे. पहले तो वह कुछ बताने को राजी नहीं था, लेकिन जब पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो उसने हीरे छुपाने की बात उगल दी. पुलिस ने आरोपी के पास से 204 नग हीरे बरामद किए. इनकी कीमत 22 लाख रुपये बताई जा रही है. गौरतलब है कि पुलिस हीरे तस्करों के खिलाफ लगातार कार्रवाई कर रही है. बीते एक साल में पुलिस ने तस्करों से 1316 नग हीरे बरामद किए हैं. 

WATCH LIVE TV