बाइक चलाते समय जुल्फें हवा में उड़कर आंखों पर आईं, चली गयी युवक की जान

एक युवक के लंबे बाल उसकी मौत का कारण बन गए. यह पूरा मामला सागर जिले से जुड़ा है. 

बाइक चलाते समय जुल्फें हवा में उड़कर आंखों पर आईं, चली गयी युवक की जान
प्रतीकात्मक तस्वीर

सागरः लड़के अक्सर सुंदर हेयर स्टाइल के लिए बालों को बड़ा कर लेते हैं. लेकिन सागर जिले में इन लंबे बालों की वजह से एक युवक की जान चली गई. आप सोच रहे होंगे कि ऐसा कैसे हो सकता है. दरअसल, यह पूरा मामला एक्सीटेंड का है. सागर जिले के शाहगढ़ थाना क्षेत्र में एक बाइक सवार युवक की एक्सीटेंड में मौत हो गई. क्योंकि बाइक चलाते समय उसके बड़े हुए बाल अचानक से उसकी आंखों में चले गए. जहां बाइक का बैलेंस बिगड़ने से यह हादसा हो गया.  

यह है पूरा मामला 
दरअसल, पूरा मामला शाहगढ़ से गुजरने वाले नेशनल हाईवे का बताया जा रहा है. जबलपुर निवासी दो युवक छतरपुर में आयोजित शादी समारोह में शामिल होकर बाइक से वापस जबलपुर जा रहे थे. मामला दोपहर का बताया जा रहा है. अचानक बाइक चला रहे युवक की जुल्फें हवा में उड़कर उसकी आंखों पर आ गईं. जिससे बाइक अनियंत्रित हो गई और अचानक सामने से आ रहे वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी. जिससे बाइक चला रहे युवक की मौत हो गई. जबकि उसका साथी भी घायल हो गया. 

ये भी पढ़ेंः मानवता: जंगल में भूखे प्यासे पड़े थे बुजुर्ग, पुलिस वाले लेकर आए नहलाकर कपड़े बदलवाए

दोनों युवक जबलपुर के रहने वाले बताए जा रहे हैं. मृतक युवक का नाम मोहम्मद मतीन बताया जा रहा है, जबकि घायल युवक का नाम मोहम्मद शाहिद बताया जा रहा है. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायल युवक को इलाज के लिए अस्पताल रेफर किया. जबकि मृतक युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस ने मामले में अज्ञात वाहन के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. 

घायल युवक शाहिद ने बताया कि मतीन को लंबे बाल रखने का बहुत शौक था. लेकिन उसने कभी सोचा भी नहीं था यही लंबे बाल उसकी मौत का कारण बन जाएंगे. शाहिद ने बताया कि अगर मतीन ने हेलमेट लगाया होता तो शायद उसकी जान बच जाती है. इस बात उसे बहुत अफसोस है. 

ये भी पढ़ेंः शख्स ने जिसे दिया तलाक अब उसी से करनी है शादी, क्योंकि दूसरी पत्नी के साथ नहीं लगता मन

WATCH LIVE TV