SIDHI Accident: पीड़ित परिजनों से मिलने पहुंचे सीएम शिवराज, पोता-बहू खो चुके बुजुर्ग ने की ये भावुक अपील
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh850178

SIDHI Accident: पीड़ित परिजनों से मिलने पहुंचे सीएम शिवराज, पोता-बहू खो चुके बुजुर्ग ने की ये भावुक अपील

सीएम शिवराज सिंह चौहान हादसे में मारे गए लोगों के परिजनों से मिले और उन्हें दुख की इस घड़ी में ढांढस बंधाया.

पीड़ित परिजनों से मिलते सीएम शिवराज. (इमेज सोर्स- ट्विटर/शिवराज सिंह चौहान)

भोपालः मध्य प्रदेश के सीधी में हुए बस हादसे में मृतकों की संख्या 51 हो गई है. बुधवार को सीएम शिवराज हादसे में मारे गए लोगों के परिजनों से मिलने पहुंचे. इस दौरान सीएम शिवराज ने पीड़ित परिजनों को हरसंभव मदद का भरोसा दिया. 

बुजुर्ग ने की भावुक अपील
पीड़ित परिजनों से मिलने सीएम शिवराज सीधी के रामपुर नैकिन  पहुंचे. इस दौरान यहां सीएम ने गुप्ता परिवार से मुलाकात की. बता दें कि जो बस हादसे का शिकार हुई, उस बस में ही सुरेश गुप्ता अपनी बहू पिंकी गुप्ता और पोते अथर्व गुप्ता के साथ सफर कर रहे थे. बस जब नहर में गिरी तो सुरेश गुप्ता किसी तरह इस भयानक हादसे में बच गए लेकिन उनकी बहू और पोते की मौत हो गई. जब सीएम, गुप्ता परिवार से मिले तो बुजुर्ग ने सीएम से भावुक अपील करते हुए कहा कि "अगर सड़क जाम नहीं होती तो आज हमारे अपने जिंदा होते. सड़क बनवा दीजिए."

बता दें कि जो बस हादसे का शिकार हुई उसे झांसी-रांची स्टेट हाइवे से होते हुए सतना तक जाना था लेकिन इस हाइवे की खराब हालत के चलते यहां आए दिन जाम लगता है. जिसके कारण बस के ड्राइवर ने शॉर्ट कट लेते हुए नहर के किनारे वाला रास्ता चुना, जो कि काफी संकरा था. साथ ही इस रास्ते पर भी सड़क की हालत खराब थी.

SIDHI ACCIDENT: बस का ड्राइवर सतना से गिरफ्तार, हादसे में हुई 51 यात्रियों की मौत

सीएम शिवराज ने बंधाया ढांढस
सीएम शिवराज सिंह चौहान हादसे में मारे गए लोगों के परिजनों से मिले और उन्हें दुख की इस घड़ी में ढांढस बंधाया. सीएम ने कहा कि जो लोग इस दुर्घटना में चले गए हैं, उन्हें वापस तो नहीं लाया जा सकता लेकिन दुख की इस घड़ी में हम उनके साथ हैं. सीएम ने मुलाकात के दौरान पीड़ित परिजनों को सहायता राशि का चेक भी सौंपा. 

बता दें कि मंगलवार को सीधी में बाणसागर नहर में एक बस डूब गई थी. इस हादसे में 51 लोगों की मौत हुई है. दुर्घटना के समय बस में करीब 60 लोग सवार थे. घटनास्थल पर अभी भी रेस्कयू ऑपरेशन जारी है. वहीं इस हादसे के बाद सीएम ने मृतकों के परिजनों को 5 लाख रुपए और पीएम ने 2 लाख रुपए की आर्थिक मदद देने का ऐलान किया था. 

सीधी बस हादसे के तुरंत बाद मंत्री गोविंद सिंह राजपूत के भोज पर सवाल, कांग्रेस ने मांगा इस्तीफा

कमलनाथ ने ट्वीट कर कही ये बात
वहीं पूर्व सीएम कमलनाथ ने ट्वीट कर सीधी हादसे पर कहा कि मध्य प्रदेश में परिवहन माफिया सक्रिय है. प्रदेश के राजमार्गों पर सड़कों पर, अनफिट, बगैर परमिट, बगैर बीमे के वाहन दौड़ रहे हैं. जिससे हादसे बढ़ रहे हैं. 

  

Trending news