TI, नायब तहसीलदार और पटवारी पर गिरी गाज, गोली लगने से एक किसान की गई थी जान
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh977303

TI, नायब तहसीलदार और पटवारी पर गिरी गाज, गोली लगने से एक किसान की गई थी जान

मध्य प्रदेश के रायसेन जिले के पठारी ग्राम में जमीनी विवाद को लेकर गोली चलने से दो लोगों की मौत हो गई थी. यह ख़बर को ज़ी मीडिया ने प्रमुखता से दिखाई थी. जिसके बाद टीआई जगदीश सिद्धू को लाइन अटैच कर दिया गया है. जबकि नायब तहसीलदार को हटा दिया है. वहीं पटवारी को निलंबित कर दिया है.

TI, नायब तहसीलदार और पटवारी पर गिरी गाज, गोली लगने से एक किसान की गई थी जान

राजकिशोर सोनी/रायसेन: मध्य प्रदेश के रायसेन जिले के पठारी ग्राम में जमीनी विवाद को लेकर गोली चलने से दो लोगों की मौत हो गई थी. यह ख़बर को ज़ी मीडिया ने प्रमुखता से दिखाई थी. जिसके बाद टीआई जगदीश सिद्धू को लाइन अटैच कर दिया गया है. जबकि नायब तहसीलदार को हटा दिया है. वहीं पटवारी को निलंबित कर दिया है. घटना में 3 लोग घायल हैं. जिनका इलाज चल रहा है.

घटना के बाद मृतक के परिजनों ने करीब 5 घंटे तक जिला अस्पताल और सागर तिराहे पर जमकर हंगामा किया था. परिजन रायसेन कोतवाली के टीआई जगदीश सिंह सिद्धू को हटाने और आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग कर रहे थे. पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाया था. हंगामे की स्थिति को देखते हुए पुलिस ने जिला मुख्यालय के सभी रास्ते सील कर दिए थे. जिला अस्पताल और पठारी गांव में भारी पुलिस बल तैनात किया गया है. आसपास के थानों से पुलिस बल बुलाया गया था.

जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष, गोली लगने से एक की मौत, 4 घायल

चूंकि घटना जमीनी विवाद को लेकर हुई थी, जिसमें तहसील कार्यालय ने फरियादी पक्ष के लोगों को जमीन से बेदखल करने का नोटिस जारी किया था. कलेक्टर ने कार्रवाई करते हुए नायब तहसीलदार रघुवंशी को हटा दिया है. वहीं पुलिस विभाग ने सख्त एक्शन लेते हुए रायसेन कोतवाली के टीआई जगदीश सिंह सिद्धू को लाइन अटैच कर दिया है. पुलिस ने कुछ लोगों को गिरफ्तार भी किया है.

Video: दबंगों ने दो अलग-अलग जगह दिखाई गुंडागर्दी, वीडियो वायरल

क्या था मामला
दरअसल, रायसेन जिले में जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में फायरिंग हो गई. इसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई. जबकि 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिनमें से दो लोगों को भोपाल रेफर किया गया है. मृतक का नाम राजमोहन एफबी बताया जा रहा है.

WATCH LIVE TV

Trending news