जरा सी बात पर भिड़े दो BJP नेताः पुलिसवालों के सामने एक-दूसरे को लाठी-डंडों से पीटा
Advertisement

जरा सी बात पर भिड़े दो BJP नेताः पुलिसवालों के सामने एक-दूसरे को लाठी-डंडों से पीटा

SP ने मारपीट करने वाले दोनों पक्षों पर सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए और संबंधित थाने के दो आरक्षकों को लाइन अटैच कर दिया.

जरा सी बात पर भिड़े दो BJP नेताः पुलिसवालों के सामने एक-दूसरे को लाठी-डंडों से पीटा

सत्येंद्र/निवाड़ीः मध्य प्रदेश के कुछ नेताओं पर सत्ता का नशा इन दिनों बढ़-चढ़कर बोल रहा है. हालात ये हो गए एक ही पार्टी के दो नेता पुलिस थाने में एक-दूसरे से भिड़ गए. यहां तक कि दोनों पक्षों में जमकर लाठी-डंडे भी चले. पुलिस तमाशबीन बनकर देखती रही. पूरी घटना के बाद SP ने दोनों पक्षों पर आवश्यक एक्शन लेते हुए संबंधित थाने के दो आरक्षकों को लाइन अटैच कर दिया. 

घटना का वीडियो हो रहा वायरल
नेताओं में भिड़ंत का पूरा मामला निवाड़ी जिले के तरीचर कला कस्बे से सामने आया. जहां पुलिस थाने के अंदर बीजेपी नेताओं के दो पक्षों के बीच मारपीट का वीडियो वायरल होने लगा. बीजेपी के दो नेता खनन मामले को लेकर पुलिस चौकी पहुंचे. लेकिन किसी बात को लेकर दोनों में विवाद बढ़ा और वहीं पर उन्होंने लाठी-डंडों से मारपीट शुरू कर दी.

यह भी पढ़ेंः- इस जिले में गाय पॉलीथीन खाती हैं? अब तक 45 की हुई मौत, पशुपालन मंत्री ने बताई वजह

दो आरक्षकों को किया लाइन अटैच
पूरी घटना का वीडियो सामने आया, जिसमें साफ तौर पर देखा जा सकता है कि लड़ाई के वक्त पुलिसकर्मी तमाशबीन होकर लड़ाई देखते रहे. निवाड़ी एसपी आलोक कुमार सिंह को पूरे मामले की जानकारी मिली. उन्होंने मारपीट करने वाले दोनों पक्षों पर सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए और संबंधित थाने के दो आरक्षकों को लाइन अटैच कर दिया. 

इस कारण दोनों पक्षों में हुआ विवाद
तरीचर कला में रहने वाले बीजेपी नेता दिवाकर देवलिया, मनीष व अनूप चौधरी के बीच रेत खनन कर रहे टैक्टर ट्राली को पकड़ने और पकड़वाने की बात पर विवाद शुरू हुआ. जिसके बाद दोनों ही पक्षों ने पुलिस थाने के अंदर ही मारपीट शुरू कर दी. विवाद में हमलावकर दिवाकर देवलिया के पिता पूर्व बीजेपी जिलाध्यक्ष कमलेश्वर देवलिया ने बीजेपी विधायक पर आरोप लगाते हुए कहा कि यह सब निवाड़ी विधायक अनिल जैन करवा रहे हैं. 

यह भी पढ़ेंः- मां की ममता से हारे यमराज! रोते हुए कहा- उठ जा मेरे बच्चे, मासूम की चलने लगीं सांसें

यह भी पढ़ेंः- जबलपुर की बेटी सुरभि ने दर्ज कराया इंडिया बुक ऑफ रिकॉर्ड्स में अपना नाम, 14 साल की छोटी उम्र में किया बड़ा कारनामा

WATCH LIVE TV

Trending news