MP News: उमा भारती बोलीं-शहडोल की घटना शासन, प्रशासन के लिए कलंक, जानिए क्या है पूरा मामला
Advertisement

MP News: उमा भारती बोलीं-शहडोल की घटना शासन, प्रशासन के लिए कलंक, जानिए क्या है पूरा मामला

MP News: उमा भारती ने शहडोल में पटवारी की हत्या की की घटना पर निशाना साधा है. उन्होंने शासन और प्रशासन को कलंक बताया है. 

उमा भारती ने शासन-प्रशासन पर साधा निशाना

MP News: शहडोल जिले के ब्यौहारी में शनिवार को खनन माफिया ने एक पटवारी की हत्या कर दी थी. इस घटना के बाद से प्रदेश की हंगामा मचा हुआ है. रविवार की रात को पटवारी पर ट्रैक्टर चढ़ाने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं अब इस मामले में सूबे की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने भी निशाना साधा. उन्होंने इस घटना पर गुस्सा जाहिर करते हुए शासन प्रशासन पर निशाना साधा है. 

उमा भारती ने घटना को बताया कलंक 

उमा भारती ने शहडोल की घटना पर ट्वीट करते हुए लिखा 'शहडोल के ब्यौहारी में खनन माफिया द्वारा अवैध खनन रोकने के कारण एक सरकारी कर्मचारी की हत्या, मध्य प्रदेश की सारी व्यवस्था समाज, शासन, प्रशासन सबके लिए कलंक एवं शर्मनाक है, अपराधियों पर कठोरतम कार्यवाही हो.' बता दें कि उमा भारती ने अपने ट्वीट के जरिए एक तरह एक बार फिर अपनी ही सरकार पर निशाना साधा है. 

यह है पूरी घटना 

दरअसल, शहडोल जिले के बुढ़ार में शनिवार और रविवार की दरम्यानी रात अवैध उत्खनन रोकने गए पटवारी प्रसन्न सिंह की रेत माफियाओं ने ट्रैक्टर से कुचलकर हत्या कर दी. घटना में पटवारी प्रसन्न सिंह की मौके पर मौत हो गई. पटवारी प्रसन्न सिंह ने अवैध उत्खनन कर परिवहन कर रहे ट्रेक्टर को पकड़ लिया था. वे ब्यौहारी के खड्ड में पदस्थ थे. घटना के बाद रेत माफिया ट्रैक्टर चालक ट्रैक्टर लेकर फरार हो गया था. घटना देवलोन्द थाना क्षेत्र के गोपालपुर सोन नदी की है. 

आरोपी चालक गिरफ्तार 

हालांकि घटना के बाद कल देर रात आरोपी चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस ने आरोपी शुभम विश्वकर्मा को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी ग्राम कुआं जिला मैहर का रहने वाला है. आरोपी को खोजने में तीन थानों की पुलिस देर रात से इस छानबीन में लगी थी. पुलिस अधीक्षक कुमार प्रतीक ने इस जानकारी को जी मीडिया के माध्यम से लोगों तक पहुंचाने की अपील भी की है.

ये भी पढ़ेंः  दंतेवाड़ा में 50 की संख्या में नक्सल धावा, प्लांट और वाहन जलाए; नारायणपुर में दहशत

Trending news