वीडी शर्मा ने राहुल गांधी पर ली चुटकी, बोले- पायलट की चिंता कीजिए, वह सिंधिया के दोस्त हैं
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh862617

वीडी शर्मा ने राहुल गांधी पर ली चुटकी, बोले- पायलट की चिंता कीजिए, वह सिंधिया के दोस्त हैं

राहुल गांधी के ज्योतिरादित्य सिंधिया पर दिए बयान पर बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने पलटवार किया. उन्होंने कहा कि राहुल को सिंधिया को छोड़कर अपने बारे में सोचना चाहिए. 

वीडी शर्मा ने साधा राहुल गांधी पर निशाना

भोपालः कांग्रेस नेता राहुल गांधी के बीजेपी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया पर दिए गए बयान के बाद सियासत गरमा गई है. राहुल गांधी ने कांग्रेस के एक कार्यक्रम में कहा था कि ज्योतिरादित्य सिंधिया बीजेपी में कभी मुख्यमंत्री नहीं बन सकते हैं. राहुल गांधी के इस बायन पर बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने पलटवार किया. वीडी शर्मा ने कहा कि राहुल गांधी के खुद के सपने पूरे हो नहीं रहे और दूसरों की बात कर रहे है. वीडी शर्मा ने कहा कि राहुल गांधी को कांग्रेस की चिंता करनी चाहिए. 

सचिन पायलट की चिंता करे राहुल गांधीः वीडी शर्मा 
बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा ज्योतिरादित्य सिंधिया बीजेपी के नेता है, इसलिए राहुल गांधी को सिंधिया की चिंता छोड़कर सचिन पायलट की चिंता करनी चाहिए, क्योंकि वे भी सिंधिया के अच्छे दोस्त है. अगर राहुल को युवाओं की इतनी ही चिंता है तो उन्हें पायलट को जिम्मेदारी देनी चाहिए. वीडी शर्मा ने कहा कि जब सिंधिया कांग्रेस में थे तो उनका ध्यान नहीं रखा गया. इसलिए राहुल गांधी के इस तरह के बयानों से अब कुछ नहीं होने वाला. क्योंकि वह खुद के सपने भी पूरे नहीं कर पा रहे हैं. 

ये भी पढ़ेंः राहुल गांधी की सिंधिया को लेकर भविष्यवाणी, कहा- वे कभी बीजेपी में मुख्यमंत्री नहीं बनेंगे

दरअसल, यह पूरा मुद्दा कांग्रेस नेता राहुल गांधी के एक बयान से गर्माया हुआ है. 8 मार्च को यूथ कांग्रेस के एक कार्यक्रम में उन्होंने कहा, "सिंधिया जो कांग्रेस में निर्णायक भूमिका में थे, अब वह बीजेपी में पिछली सीट (बैकबेंचर)  पर बैठे हुए हैं.'' राहुल गांधी यहीं नहीं रुके. उन्होंने कहा कि ज्योतिरादित्य सिंधिया के पास कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ काम करके संगठन को मजबूत करने का विकल्प मौजूद था. यहां तक कि मैंने उनसे कहा भी था कि वह एक दिन मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री बनेंगे. लेकिन वह नहीं मानें, उन्होंने दूसरा रास्ता चुना और बीजेपी में शामिल हो गए. राहुल गांधी ने कहा, ''मुझसे लिखकर ले लीजिए, सिंधिया भाजपा में रहते हुए कभी भी मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री नहीं बन सकते. इसके लिए उन्हें कांग्रेस में फिर लौटना  होगा.''

ये भी पढ़ेंः राहुल गांधी के बयान पर बोले सिंधिया- मेरी इतनी चिंता पहले कर लेते तो स्थिति कुछ और होती

राहुल के बयान पर हमलावर हुई बीजेपी 
राहुल के इस बयान के बाद बीजेपी के नेताओं ने उन पर जमकर पलटवार किया. मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा राहुल गांधी को बहुत जल्द समझ में आ गया कि सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) के बिना मध्य प्रदेश में कांग्रेस पार्टी शून्य है. नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि राहुल गांधी यदि प्रयोग करना चाहते हैं तो राजस्थान में कर सकते हैं. वहां उन्हें अशोक गहलोत को हटाकर सचिन पायलट (Sachin Pilot) को मुख्यमंत्री बना देना चाहिए. इसके अलावा ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी राहुल गांधी के बयान पर चुप्पी तोड़ी. सिंधिया ने ''जब मैं कांग्रेस में था, यदि राहुल गांधी मुझे लेकर इतने ही गंभीर होते जितना अभी हैं, तो स्थिति अलग होती.'' अब राहुल के बयान पर वीडी शर्मा ने भी हमला बोला है. 

आपको बता दें कि ज्योतिरादित्य सिंधिया पिछले साल मार्च में कांग्रेस से बगावत कर भाजपा में शामिल हो गए थे. उन्होंने कांग्रेस में अपनी अवहेलना का आरोप लगाया. उनके साथ कांग्रेस के 22 विधायकों ने भी कमलनाथ सरकार का साथ छोड़ दिया था. इन सभी ने विधायकी से इस्तीफा दे दिया था और सिंधिया के साथ भाजपा में आ गए थे.

ये भी पढ़ेंः सिंधिया को लेकर राहुल गांधी के बयान पर नरोत्तम बोले- राजस्थान में फिर सचिन को CM बना दीजिए

WATCH LIVE TV

Trending news