जान देने पहाड़ से कूदी महिला पेड़ पर अटकी, एक घंट बाद कुछ इस तरह उसे निकाला

इंदौर से 35 किलोमीटर दूर पिकनिक स्पॉट पातालपानी में एक महिला बैंककर्मी ने खुदकुशी करने के इरादे से पहाड़ पर से छलांग लगा दी.

जान देने पहाड़ से कूदी महिला पेड़ पर अटकी, एक घंट बाद कुछ इस तरह उसे निकाला
बल्ली से बांधकर लाया गया महिला को

इंदौर: इंदौर से 35 किलोमीटर दूर पिकनिक स्पॉट पातालपानी में एक महिला बैंककर्मी ने खुदकुशी करने के इरादे से पहाड़ पर से छलांग लगा दी, हालांकि अच्छा यह हुआ कि जमीन पर गिरने से पहले ही वह पहाड़ी पर एक पेड़ पर फंस गई. महिला को कूदते हुए आसपास के लोगों ने देख लिया था, जिसके बाद लोगों ने पुलिस को सूचना दे दी थी.

जाको राखे साइयां, मार सके न कोय: कुछ इस तरह विष चूसकर, फरिशता बना ट्रक ड्राइवर

बल्ली से बांधकर निकाला
घटना स्थल पर पहुंच पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से 1 घंटे बाद उसे बचाया. लोग महिला को बल्ली से बांधकर पहाड़ी से नीचे लेकर आए. महिला के सिर पर और कमर पर चोट आई है. जो खतरे से बाहर बताई जा रही है. फिलहाल उन्हें महू के सिविल अस्पताल में इलाज के लिए भेजा है.

खुदकुशी के इरादे से छलांग
पुलिस ने बताया कि महिला यहां खुदकुशी करने की नियत से ही आई थी. इसके बाद उसने यहां से छलांग लगा दी, लेकिन गनीमत रही की महिला नीचे एक पेड़ पर गिरी, जिससे केवल मामूली चोट आई. 

दर्दनाक: 7 साल के बेटे को गोद में लिए 12वीं मंजिल से कूदी महिला, पुलिस ने पड़ोसियों को किया गिरफ्तार

जांच जारी पारिवारिक विवाद की आशंका
आशंका जताई जा रही है कि महू के सांई धाम कॉलोनी में रहने वाली महिला ने पारिवारिक क्लेश के चलते इतना गंभीर कदम उठाया है. थाना प्रभारी अजीत सिंह बैस के मुताबिक पति मुंबई में SBI बैंक में इंजीनियर हैं. महिला मुंबई में SBI बैंक में क्लर्क है और लॉकडाउन लगने के बाद से ही वह महू में ही रह रही थी. हालांकि अभी महिला का बयान होना बाकी है. इसके बाद ही स्थिति स्पष्ट होगी.

WATCH LIVE TV