"मुझसे शादी कर लो" जब बीच सड़क लड़की का हाथ पकड़कर बोला युवक, फिर हुआ कुछ ऐसा
Advertisement

"मुझसे शादी कर लो" जब बीच सड़क लड़की का हाथ पकड़कर बोला युवक, फिर हुआ कुछ ऐसा

छत्तीसगढ़ (chhattisgarh) के पेंड्रा (pendra) एक युवक को लड़की का रास्ता रोकना भारी पड़ गया. क्योंकि ऐसा करने के बाद वह सीधा हवालात में पहुंच गया. 

लड़की का रास्ता रोकने वाला युवक

पेंड्राः छत्तीसगढ़ के पेंड्रा (chhattisgarh) में एक राह चलते आशिकी दिखाना भारी पड़ गया. क्योंकि उसकी इस हरकत के बाद वह सीधा सलाखों के पीछे पहुंच गया. दरअसल युवक बीच रास्ते में एक लड़की को छेड़ने लगा. जिसके बाद लड़की ने उसकी शिकायत पुलिस से कर दी और पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. 

"मुझसे शादी कर लो" 
दरअसल, पूरा मामला पेंड्रा थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है. जहां पर एक लड़की ने पुलिस को बताया कि वह जब वह अपने मां के पास जा रही थी, तभी रास्ते में कुड़कई गांव के रहने वाले पुनाराम ने उसका रास्ता रोक लिया. लड़की ने बताया कि पुनाराम ने उसका हाथ पकड़कर कहा कि मुझसे शादी कर लो. 

लड़की ने मचाया शोर 
लड़की ने बताया कि युवक ने बार-बार एक ही बात कह रहा था कि तुम्हे मुझ से शादी करने पड़ेगी. लेकिन लड़की के मना करने पर वह उसके बाल खींचते हुए उसके साथ मारपीट करने लगा. जिसके बाद लड़की जोर-जोर से चिल्लाने लगी. लड़की के चिल्लाने पर आसपास के लोग जमा हो गए. भीड़ जमा होते देख लड़का मौके से भाग निकला. 

ये भी पढ़ेंः वैलेंटाइन डे के दिन एक तरफा इश्क का इजहार करने खुद को लगाई थी आग, अब हुई मौत

पुलिस ने किया गिरफ्तार 
घटना के बाद लड़की सीधे अपने घर पहुंची और पूरा मामला मां को बताया. जिसके बाद दोनों पुलिस थाने पहुंची और पुनाराम के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई. पुलिस ने लड़की शिकायत पर तत्काल कार्रवाई करते हुए पुनाराम को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया है. 

ये भी पढ़ेंः MP में बड़ी चोरीः सेना के हाई सिक्योरिटी इलाके से तोप के गोले चोरी, अधिकारियों को भनक तक नहीं लगी

WATCH LIVE TV

Trending news