उज्जैनः शादी से लौट रहे BJP नेता की वैन और कार में टक्कर, 3 बच्चों सहित 12 की मौत

घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने सभी मृतकों के शव एंवुलेंस की सहायता से जिला अस्पताल पहुंचा दिए हैं, वहीं 2 अन्य घायलों को जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है.

उज्जैनः शादी से लौट रहे BJP नेता की वैन और कार में टक्कर, 3 बच्चों सहित 12 की मौत
हादसे में 50 फीट जा गिरी कार (फोटो साभारः ani)

उज्जैनः मध्य प्रदेश के उज्जैन में एक भीषण सड़क हादसे में 12 लोगों की मौत हो गई. मिली खबर के मुताबिक ये सभी लोग एक ही परिवार के थे, जो किसी शादी समारोह में शामिल होने के लिए नागदा के बिरलाग्राम के सुभाष कायत के यहां गए थे. वहां से जब ये लोग वापस आ रहे थे कि तभी गाड़ी रास्ते में हादसे का शिकार हो गई और 12 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं 2 अन्य गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं. हादसा सोमवार की रात करीब 12 बजे का बताया जा रहा है. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने सभी मृतकों के शव एंबुलेंस की सहायता से जिला अस्पताल पहुंचा दिए हैं, वहीं 2 अन्य घायलों को जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है.

MP: बड़वानी में भीषण सड़क हादसा, कार और ट्रक की भिड़ंत में 5 की मौत

वहीं पीपलीनाका निवासी दीपक कायत ने घटना की जानकारी बताया कि ''मैं एक बस में वैन के पीछे चल रहा था कि तभी देखा कि टर्न के पास ही सामने से आ रही एक तेज रफ्तार टाटा हैक्सा कार ने आकर मारुति वैन को टक्कर मार दी, जिससे वैन 50 फीट दूर जा गिरी. बस रुकवाकर जैसे ही हम वैन के पास पहुंचे तो देखा कि कई वैन में सवार कई लोगों की मौत हो चुकी है, वहीं कई लोगों की हालत बेहद गंभीर है. अन्य लोगों की मदद से हमने सभी घायलों को बाहर निकालने की कोशिश शुरू कर दी और साथ ही साथ पुलिस को घटना की सूचना दी. जिसके बाद जानकारी मिलने पर पुलिस घटना स्थल पर पहुंच गई और घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया.

MP: झाबुआ में बड़ा सड़क हादसा, 3 की मौत, 3 अन्य रूप से गंभीर घायल

बता दें मृतकों में शामिल अर्जुन कायत भाजपा के पूर्व मंडल महामंत्री थे. वहीं एयरबैग खुलने दूसरी कार के सवार लोग बच गए. पुलिस के मुताबिक हादसे में वैन सवार लोगों की ही मौत हुई है, जबकि जिस कार से वैन टकराई है उसमें सवार लोग पूरी तरह से सुरक्षित हैं. मिली जानकारी के मुताबिक हादसे में मृत लोग एक परिवार व रिश्तेदार हैं. ये सभी लोग उज्जैन के तिलकेश्वर नगर कॉलोनी व नगर कोट के निवासी हैं. मरने वालों के नाम राधिका (7 साल), बुलबुल (20 साल), कुलदीप (24 साल), राजूबाई (45 साल), रवीना (22 साल),  सलोनी (13 साल), धर्मेंद्र (38 साल), सिद्धि (2 साल), शुभम (20 साल) तीजाबाई (55 साल) और चंचल (22 साल) हैं