ऐसा क्या हुआ जो घर में चल गए लाठी-डंडे, आधी रात को घंटों तक मचा बवाल, कई गंभीर

पूरा विवाद 40×80 के एक मकान का है, मृतक की बेटी शिवानी चौहान की मानें तो पिता (ओमप्रकाश) की मृत्यु होने के बाद श्यामा ने सबको घर से निकाला दिया. जब उनके दादा ने उन्हें सहारा दिया तो महिला कुछ लोगों के साथ घर मे घुस गई और सबसे पहले मिर्च फेंक कर हमला किया. 

ऐसा क्या हुआ जो घर में चल गए लाठी-डंडे, आधी रात को घंटों तक मचा बवाल, कई गंभीर
फाइल फोटो

राहुल राठौड़/उज्जैन: मध्य प्रदेश के उज्जैन जिले के पालखंदा गांव से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. एक ही परिवार में बंटे दो पक्षों में जमकर हंगामा हुआ, जिसमें पूरा परिवार गंभीर रूप से घायल हो गया. सभी को डायल 100 की मदद से अस्पताल पहुंचाया गया. बताया जा रहा है कि एक पक्ष ने कुछ अन्य लोगों के साथ घर में घुसकर दूसरे पक्ष पर मिर्चा फेंकी और पत्थर बरसाए और लाठियां भी बरसाई. इसका वीडियो भी वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें-सांप काटे तो ये बाबा चिपका देता है थाली, अजीब है इसका इलाज

मकान पर कब्जे को लेकर हुआ विवाद
ऐसा मंजर पहले शायद ही किसी ने देखा होगा.घटना बीती देर रात 12 बजे की है. थाना नरवर क्षेत्र के ग्राम पालखंदा में 3 महीने पहले एक परिवार में ओमप्रकाश नाम के व्यक्ति की मृत्यु हुई हो गई थी. सूत्रों से मिली जानकरी के अनुसार ओमप्रकाश की दो पत्नियां थी, जिसमें एक का नाम श्यामा बाई और एक का नाम पवित्रा बाई है.पवित्रा बच्चों के साथ ओमप्रकाश के साथ और श्यामा अलग रहती थी. श्यामा अब ओमप्रकाश के मरने के बाद मकान पर मालिकाना हक जता रही है. इसी को लेकर देर रात यह विवाद हुआ.

मस्ती की पाठशाला! इस स्कूल में घुसे बंदर, प्रिंसिपल कुर्सी छोड़कर भागे, देखिए video

पूरा विवाद 40×80 के एक मकान का है, मृतक की बेटी शिवानी चौहान की मानें तो पिता (ओमप्रकाश) की मृत्यु होने के बाद श्यामा ने सबको घर से निकाला दिया. जब उनके दादा ने उन्हें सहारा दिया तो महिला कुछ लोगों के साथ घर मे घुस गई और सबसे पहले मिर्च फेंक कर हमला किया. शिवानी का कहना है कि पहले भी 4 बार वह हमले कर चुकी है. शिवानी ने बताया कि 100 डायल की मदद से उन लोगों की जान बच पाई है. इतना ही नहीं शिवानी ने कहा है कि अगर ऐसा ही चलता रहा तो हम आत्महत्या करने को मजबूर हो जाएंगे.

एएसपी रविन्द्र वर्मा ने जानकरी देते हुए बताया कि पालखंदा से सूचना आई थी, जिसमें दो पक्षों में विवाद हुआ है.एक पक्ष द्वारा घर में घुस कर पथराव किया गया और लाठी-डंडे से मारपीट की गई है. दोनों पक्ष के लोग थाने पर आए थे. दोनों की ओर से कायमी की गई है. जांच के बाद कार्यवाई की जाएगी.

Watch LIVE TV-