जिस-जिस से मांगी मदद, उन सभी ने लूटी अस्मत, नाबालिग से दुष्कर्म के 6 आरोपी गिरफ्तार
Advertisement

जिस-जिस से मांगी मदद, उन सभी ने लूटी अस्मत, नाबालिग से दुष्कर्म के 6 आरोपी गिरफ्तार

नाबालिग अपने घर से बाजार सामान लेने के लिए गई थी. तभी कुछ लोगों ने उसका अपहरण कर लिया था.

सांकेतिक तस्वीर.

उमरिया: मध्य प्रदेश के उमरिया में नाबालिग से खौफनाक गैंगरेप का मामला सामने आया है. नाबालिग को कुछ मनचलों ने पहले अपनी हवस का शिकार बनाया, फिर पीड़िता ने किसी तरह भागकर लोगों से मदद मांगी, लेकिन जिससे भी उसने मदद मांगी, उन सभी ने उसके साथ हैवानियत की. मामले में 7 लोगों को आरोपी बनाया गया है, जिनमें से अब तक 6 को गिरफ्तार किया जा चुका है. वहीं 1 आरोपी की तलाश अब भी जारी है.

पुलिस ने बताया कि पीड़िता 11 जनवरी को मंडी गई थी, वहां दो युवकों से उसकी मुलाकात हुई. जो उसे बहला-फुसलाकर अपने साथ भरौला और छटन के जंगल में घुमाने के बहाने ले गए और उसके साथ दरिंदगी की.

यह भी पढ़ेंः- शादी से लौट रही युवती का अपहरण कर जंगल में की थी हैवानियत, तीन आरोपी गिरफ्तार

बहुत मिन्नतों के बाद ट्रक में बैठाया
उमरिया में नाबालिग युवती के साथ गैंगरेप करने के बाद युवकों ने उसे एक ढाबे में बंधक बना लिया. इसके बाद युवक अपने कुछ और साथियों को वहां ले आए. उन लोगों ने भी बच्ची के साथ गैंगरेप किया. पीड़िता द्वारा पुलिस में दर्ज करवाई गई शिकायत के मुताबिक, आरोपियों से बहुत मिन्नतें करने के बाद उन्होंने नाबालिग को कटनी जाने वाले एक ट्रक में बैठा दिया.

ट्रक ड्राइवर ने भी उठाया फायदा
इसके बाद ट्रक ड्राइवर ने भी युवती को अपनी हवस का शिकार बनाया. फिर ट्रक ड्राइवर ने पीड़ित नाबालिग युवती को विलायत कला-बड़वारा के पास छोड़ दिया. यहां से युवती उमरिया में अपने घर जाने के लिए फिर एक ट्रक में सवार हुई तो इस ट्रक के ड्राइवर ने भी उसकी बेबसी का फायदा उठाया. इस तरह से कुल मिलाकर नाबालिग युवती के साथ 7 लोगों ने बारी-बारी से रेप किया.

यह भी पढ़ेंः- पिता ही निकला प्रेमी का कातिलः बेटी से मिलना नहीं था पसंद तो ऐसे दी दर्दनाक मौत

पहले भी हुई थी हैवानियत
पीड़िता ने पुलिस को बताया कि बीते 4 जनवरी को भी आकाश नाम के एक लड़के ने उसके साथ रेप किया था. आकाश के साथ उसके कई दोस्तों ने भी युवती से गैंगरेप किया था. उमरिया के एसपी विकास शाहवाल ने बताया कि गैंगरेप के दो मामले दर्ज किए गए हैं. गैंगरेप के इन मामलों में 7 आरोपियों के खिलाफ पॉक्सो एक्ट (POCSO) और आईपीसी (IPC) की धारा 376 के तहत केस दर्ज किया गया है. 6 आरोपियों को अरेस्ट किया जा चुका है जबकि एक फरार युवक की तलाश की जा रही है.

यह भी पढ़ेंः- जिसने गोद लेकर दिया नया जीवन, बेटी ने उसी पिता का काटा गला, वजह जानकर हैरान रह जाएंगे

यह भी देखेंः- VIDEO: तेज रफ्तार SUV ने ली 2 भाइयों की जान, टकराने के बाद 20 फीट हवा में उछला युवक

यह भी देखेंः- VIDEO: इंटरनेट पर छाया महिला पुलिस कर्मी का परफॉर्मेंस, Dance देख दंग रह गए लोग

यह भी देखेंः- बॉर्डर फिल्म का गाना 'संदेशे आते हैं...' गाकर इंटरनेट पर फेमस हुई लद्दाख की यह जोड़ी, देखें VIDEO

यह भी देखेंः- इस टाइगर की ताकत ने इंटरनेट पर मचाई सनसनी, देखने वाले हुए हैरान, देखें VIDEO

WATCH LIVE TV

Trending news