जिसने गोद लेकर दिया नया जीवन, बेटी ने उसी पिता का काटा गला, वजह जानकर हैरान रह जाएंगे
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh829489

जिसने गोद लेकर दिया नया जीवन, बेटी ने उसी पिता का काटा गला, वजह जानकर हैरान रह जाएंगे

एक शख्स की उसकी ही दत्तक पुत्री ने हत्या कर दी. ये मामला आपके रोंगटे खड़े करने वाला है. पढ़िए पूरी खबर..

जिसने गोद लेकर दिया नया जीवन, बेटी ने उसी पिता का काटा गला, वजह जानकर हैरान रह जाएंगे

बैतूल: एक नाबलिग बेटी ने अपने पिता को मौत के घाट उतार दिया. इस काम में नाबालिग लड़की के प्रेमी और उसके दोस्तों ने पूरा साथ दिया. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपियों ने लाश को कंबल में लपेटा और झोपड़े में छिपा दिया. रोंगटे खड़े कर देना वाला ये मामला बैतूल के सारणी थाना क्षेत्र से सामने आया है. इस हत्या के पीछे की वजह जानकर आप भी सोचने पर मजबूर जाएंगे.  

जिस पिता की हत्या की गई उसका कसूर सिर्फ इतना था कि उसने अपनी बेटी को बॉयफ्रेंड के साथ घूमने से मना किया था. ये बात उसकी बेटी को इतनी नगवार गुजरी की उसने अपने पिता की हत्या कर डाली. पुलिस ने इस मामले में आरोपी नाबालिग बेटी समेत चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. बताया गया है कि वारदात की मास्टरमाइंड नाबालिग लड़की को गोद लिया गया था.

ऐसे हुआ मामले का खुलासा
पुलिस ने बताया कि मृतक की बेटी ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर वारदात को अंजाम दिया था. 14 जनवरी को मृतक के साले बबलू ने पुलिस को मामले की सूचना दी थी. उसने बताया था कि वो श्रीराम हुरमाड़े से फोन पर बात करता था, लेकिन 12 जनवरी को बात नहीं हुई. 14 जनवरी को पड़ोसियों से पता चला कि श्रीराम हुरमाड़े के घर के पीछे बाड़ी में बने झोपड़े से बदबू आ रही है और उसकी बेटी वहां किसी को जाने नहीं दे रही. इसके बाद बबलू मौके पर गया और उसने दरवाजा खोला तो श्रीराम की लाश कंबल में छिपी रखी थी. उसके सिर पर चोट थी और गला कटा हुआ था. इसके बाद बबूल ने पुलिस को सूचना दी. तभी से पुलिस इस मामले की जांच में जुटी थी.

लड़की समेत चार आरोपी गिरफ्तार
सारणी एसडीओपी अभयराम का कहना है कि जांच के दौरान पता चला कि मृतक श्रीराम ने अपनी बेटी को बॉयफ्रेंड और उसके दोस्तों के साथ घूमने से मना किया था. इसी बात को लेकर नाबालिग लड़की ने अपने पिता की हत्या की साजिश रच डाली. इसके बाद प्रेमी और उसके दोस्तों के साथ मिलकर वारदात को अंजाम दे दिया. मामले में आरोपी नाबालिग लड़की समेत चार आरोपी गिरफ्तार कर लिए गए हैं.

ये भी पढ़ें: पति की कुल्हाड़ी से हत्या कर, 3 बच्चों के साथ कुएं में कूदी, सामने आई ये वजह

ये भी पढ़ें: नाबालिग छात्र ने ट्यूशन टीचर का जीना किया मुहाल, पॉर्न साइट पर बना दिया प्रोफाइल

 

WATCH LIVE TV

Trending news