पिता ही निकला प्रेमी का कातिलः बेटी से मिलना नहीं था पसंद तो ऐसे दी दर्दनाक मौत
X

पिता ही निकला प्रेमी का कातिलः बेटी से मिलना नहीं था पसंद तो ऐसे दी दर्दनाक मौत

युवक का शव 4 महीने पहले भोपाल जिले से बरामद किया गया था. पुलिस ने पोस्ट मार्टम में पाया कि युवक की मौत करंट लगने से हुई थी.

पिता ही निकला प्रेमी का कातिलः बेटी से मिलना नहीं था पसंद तो ऐसे दी दर्दनाक मौत

भोपालः भोपाल के एक गांव में 4 माह पहले हुए अंधे कत्ल का पुलिस ने अब पर्दाफाश कर दिया है. जानकारी मिली है कि युवक का कत्ल उसी की प्रेमिका के पिता ने किया था. पिता ने पहले प्रेमी के सिर पर हमला कर उसे घायल किया था, फिर करंट लगाकर उसकी हत्या कर दी थी. पुलिस ने बताया है कि पिता को प्रेमी का बेटी से मिलना पसंद नहीं था.

यह भी पढ़ेंः- पड़ोसियों ने चुराए 30 कबूतर, पुलिस में शिकायत के बाद पकड़ाए, दम घुटने से निकली जान

खेत की तार फेंसिंग में मिला था युवक का शव
बीते 30 अगस्त 2020 को भोपाल के गुनगा थाना क्षेत्र में तार फेंसिंग के पास 22 साल के धर्मेंद्र चौहान की लाश मिली थी. पोस्ट मार्टम कराने पर पुलिस ने पाया था कि युवक की मौत करंट लगने से हुई. लेकिन, पुलिस को युवक के सिर में चोट के निशान भी मिले थे, तब से ही उन्हें हत्या का शक हो गया था और उन्होंने मामले में जांच शुरू कर दी थी.

परिजनों ने बताई धमकी की बात
धर्मेंद्र गुनगा थाना क्षेत्र के धर्मरा गांव का रहने वाला बताया गया है, जिसका शव इमला एवं धर्मरा को जोड़ने वाली सड़क के किनारे खेत की तार फेंसिग के पास मिला था. मृतक धर्मेंद्र के परिजनों ने एक व्यक्ति पर शक होने की बात पुलिस को बताई थी. उनका कहना था कि व्यक्ति ने उनके घर आकर कई बार धर्मेंद्र को धमकी दी थी. यहां तक कि घरवालों को भी धमकाया था.

यह भी पढ़ेंः- बड़ी कामयाबीः आरुषि निशंक बनीं 'Earth Day Network Star', बढाई देश की शान

परिजनों के शक पर की पूछताछ
परिजनों के शक और बाकी तथ्यों के आधार पर पुलिस ने मामले में जांच की. उन्होंने पाया कि मृतक धर्मेंद्र के गांव की ही लड़की से प्रेम संबंध थे. जिसे लेकर पिता ने नाराजगी जताई थी, इसी नाराजगी की वजह से वह कई बार प्रेमी और उसके परिजनों को धमका चुका था.

आरोपी ने बताया कैसे की हत्या
आरोपी ने पूछताछ में माना कि उसी ने बेटी के प्रेमी की हत्या कर शव को तार फेंसिंग के पास फेंक दिया था. उसने 30 अगस्त की रात युवक पर निगरानी रखी और मौका पाते ही सिर पर हमला कर उसे बेहोश कर दिया. फिर सबूत छिपाने के उद्देश्य से शव को इमला-धर्मरा मार्ग पर खेत की तार फेंसिंग के किनारे डाल दिया. जिससे कि युवक की मौत दुर्घटना लगे और लोग उसकी मौत की वजह आकाशीय बिजली या खेत में लगे तार से करंट लगना माने.

यह भी पढ़ेंः- शिवराज सरकार में मंत्री बने सिलावट और राजपूत, जानिए इनके राजनीतिक सफर के बारे में

यह भी पढ़ेंः- अब 21 साल से कम उम्र के लोग नहीं कर पाएंगे धूम्रपान, कानून का मसौदा तैयार

यह भी पढ़ेंः- आज ही के दिन 68 साल पहले हुई थी 'भारत रत्न' की स्थापना, जानिए इस सम्मान से जुड़े रोचक तथ्य

WATCH LIVE TV

Trending news