Lockdown: 4 लोगों के लिए एक शख्स ने बुक किया 180 सीटों वाला प्लेन, किराया जानकर रह जाएंगे दंग

कोरोना वायरस लॉकडाउन में लोग अपने घरों तक पहुंचने के लिए कोई भी कीमत चुकाने के लिए तैयार हैं. ऐसे में मध्य प्रदेश से एक गजब का किस्सा सामने आया है. 

Lockdown: 4 लोगों के लिए एक शख्स ने बुक किया 180 सीटों वाला प्लेन, किराया जानकर रह जाएंगे दंग
एयरबस ए320. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: कोरोना लॉकडाउन (Lockdown) में लोग अपने घरों तक पहुंचने के लिए कोई भी कीमत चुकाने के लिए तैयार हैं. ऐसे में मध्य प्रदेश से एक गजब का किस्सा सामने आया है. एमपी के भोपाल में एक शख्स ने अपने परिवार के 4 सदस्यों को भोपाल से दिल्ली पहुंचाने के लिए 180 सीटों वाला पूरा प्लेन ही किराए पर ले लिया.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, भोपाल के एक बड़े शराब कारोबारी ने अपने परिवार के 3 सदस्यों और घर की एक कर्मचारी को दिल्ली भेजने के लिए निजी कंपनी के180 सीट वाले A320 विमान को किराये पर ले लिया. कारोबारी का परिवार कोरोना लॉकडाउन के कारण बीते 2 महीने से भोपाल में फंसा हुआ था.

ये भी पढ़ें: Coronavirus: एक DM का निवासियों के नाम खुला पत्र, जानें क्या लिखा?

विमान सोमवार को भोपाल से दिल्ली केवल 4 यात्रियों को लेकर उड़ा. एयरलाइंस एक्सपर्ट के मुताबिक, एयरबस-320 का किराया करीब 20 लाख रुपए होता है. किसी भी तरह की मेडिकल इमरजेंसी के सवाल पर एयरलाइंस अधिकारी ने कहा, 'विमान में किसी भी तरह की कोई मेडिकल इमरजेंसी नहीं थी.'

आपको बता दें कि तकरीबन दो महीने के बाद सोमवार से घरेलू वाणिज्यिक उड़ान (Domestic commercial flight) सेवाओं को फिर से शुरू किया गया है. 

मध्य प्रदेश में कोरोना (Coronavirus) का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक, कोरोनो संक्रमितों की संख्या राज्य में बढ़कर 7,261 हो गई है. इसके साथ ही मौत का आंकड़ा 313 पहुंच गया है.