MP: पसीने से लथपथ डिलिवरी बॉय को देख पसीजा पुलिस का दिल, दे दिया ये तोहफा
Advertisement

MP: पसीने से लथपथ डिलिवरी बॉय को देख पसीजा पुलिस का दिल, दे दिया ये तोहफा

Madhya Pradesh Police: मध्यप्रदेश से पुलिस की दरियादिली का मामला सामने आया है, जहां एक गरीब फूड डिलीवरी बॉय की मदद करते हुए पुलिस ने मोटरसाइकिल दिलवाई. पुलिस अधिकारी ने उसे साइकिल से फूड डिलिवर करते हुए देखा था.

MP: पसीने से लथपथ डिलिवरी बॉय को देख पसीजा पुलिस का दिल, दे दिया ये तोहफा

MP Police gift Bike to Delivery Boy: मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के इंदौर (Indore) में एक ऑनलाइन फूड डिलीवरी कंपनी के 22 साल के कर्मचारी को साइकिल से घर-घर खाना पहुंचाते देख पुलिस ने उसकी आर्थिक मदद करते हुए उसे मोटरसाइकिल दिलवाई है. पुलिस के एक अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी.

आर्थिक परेशानियों से जूझ रहा था शख्स

विजय नगर पुलिस थाने के प्रभारी तहजीब काजी ने बताया कि उन्होंने हाल ही में रात्रि गश्त के दौरान देखा कि पसीने से लथ-पथ जय हल्दे तेज गति से साइकिल चलाते हुए भोजन के पार्सल लेकर जा रहा था. उन्होंने बताया,‘शख्स से बातचीत पर पता चला कि वो आर्थिक परेशानियों से जूझ रहे परिवार से ताल्लुक रखता है और उसके पास मोटरसाइकिल खरीदने के लिए पैसे नहीं है.’

ये भी पढ़ें- पीएम मोदी के 3 देशों की यात्रा से होंगे ये बड़े फायदे, 10 पॉइंट में समझें

पुलिस ने किया बाइक का डाउन पेमेंट

काजी ने बताया कि विजय नगर पुलिस थाने के कर्मचारियों ने आपस में चंदा करके शहर के एक वाहन डीलर को डाउन पेमेंट किया और हल्दे को मोटरसाइकिल दिलवा दी. थाना प्रभारी ने बताया कि स्वाभिमानी युवक ने पुलिस से कहा है कि वो अपने दम पर मोटरसाइकिल की बाकी किश्तें जमा कराएगा.

ये भी पढ़ें- जंगल में करा दिया अपनी ही पत्नी का रेप, ऐसे खुली पोल; रची घिनौनी साजिश

शख्स ने जताया पुलिस का आभार

मोटरसाइकिल के लिए पुलिस का आभार जताते हुए हल्दे ने कहा, ‘पहले मैं साइकिल से हर रात भोजन के महज छह से आठ पार्सल घरों तक पहुंचा पाता था लेकिन अब मैं मोटरसाइकिल से हर रात 15 से 20 भोजन पार्सल पहुंचा रहा हूं.’

LIVE TV

Trending news