मुंबई-दिल्ली के बीच बंद हो सकती हैं ट्रेन और फ्लाइट्स, महाराष्ट्र सरकार कर रही विचार
Advertisement

मुंबई-दिल्ली के बीच बंद हो सकती हैं ट्रेन और फ्लाइट्स, महाराष्ट्र सरकार कर रही विचार

दिल्ली में कोरोना के मामले बढ़ने के बाद पिछले दो दिनों से मुंबई में भी कोरोना के नए मामलों में उछाल आया है. जिससे चिंतित राज्य सरकार संक्रमण की चेन तोड़ने के लिए पाबंदी लगाने पर विचार कर रही है. गुरुवार को मुंबई में हुई मीटिंग में मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने इस प्रस्ताव को हरी झंडी दे दी है.

फाइल फोटो।

मुंबई: देश की राजधानी दिल्ली (Delhi) में कोरोना वायरस (Coronavirus) के मामलों में रिकॉर्ड बढ़ोतरी हो रही है. ऐसे में घबराई महाराष्ट्र (Maharashtra) सरकार दिल्ली और मुंबई के बीच विमान (Flight) और ट्रेन (Train) सेवा बंद करने पर विचार करने लगी है. महाराष्ट्र सरकार इस विषय में जल्द ही बड़ा फैसला ले सकती है.

दरअसल, दिल्ली में कोरोना के मामले बढ़ने के बाद पिछले दो दिनों से मुंबई में भी रोजाना मिलने वाले कोरोना पॉजिटिव केस में उछाल आया है. जिससे चिंतित राज्य सरकार संक्रमण की चेन तोड़ने के लिए पाबंदी लगाने पर विचार कर रही है. गुरुवार को मुंबई में हुई मीटिंग में मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने इस प्रस्ताव को हरी झंडी दे दी है. अब तमाम एजेंसियों ने बात करके इस पर फैसला लेने के बाद आदेश जारी किया जाएगा. 

ये भी पढ़ें:- Covid-19: इस शहर में आज रात से लागू होगा 57 घंटे का कर्फ्यू, खुली रहेंगी ये दुकानें

इसके अलावा बीएमसी ने मुंबई में सभी स्कूलों को 31 दिसंबर तक बंद रखने का फैसला किया है. पहले 23 नवंबर से 9वीं से 12वीं तक की कक्षाएं शुरू होने वाली थीं. लेकिन कोविड की दूसरी लहर शुरू होने की आशंका और सावधानी बरतते हुए इन्हें वापस कुछ समय के लिए टाल दिया गया है. इस संबंध में बीएमसी जल्द ही नया आदेश जारी करेगी.

Trending news