कैबिनेट बैठक में नहीं शामिल हुए महाराष्ट्र के मंत्री एकनाथ खड़से

विवादों से घिरे महाराष्ट्र के राजस्व मंत्री एकनाथ खड़से ने मंत्रिमंडल की साप्ताहिक बैठक में भाग नहीं लिया और उन्हें अपने पैतृक जिले जलगांव में बिना बत्ती वाली कार में घूमते देखा गया जिसके बाद कई तरह की अटकलें शुरू हो गयी हैं।

मुंबई : विवादों से घिरे महाराष्ट्र के राजस्व मंत्री एकनाथ खड़से ने मंत्रिमंडल की साप्ताहिक बैठक में भाग नहीं लिया और उन्हें अपने पैतृक जिले जलगांव में बिना बत्ती वाली कार में घूमते देखा गया जिसके बाद कई तरह की अटकलें शुरू हो गयी हैं।

खड़से सोमवार देर रात जलगांव के लिए रवाना हो गये और पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार मुक्तईनगर विधानसभा क्षेत्र में थे। भाजपा सरकार के वरिष्ठ मंत्री खड़से पुणे में एमआईडीसी भूखंड की खरीद में गड़बड़ियों और उनके मोबाइल पर अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के घर से कथित फोन आने के आरोपों के बाद से पिछले कुछ दिनों से मीडिया से दूरी बनाये हुए हैं।

इस बीच मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की अध्यक्षता में हुई राज्य मंत्रिमंडल की बैठक में राज्य स्तर पर कर्मचारी राज्य बीमा निगम बनाने का फैसला किया गया। फडणवीस ने कहा कि केंद्र सरकार पहले तीन सालों के लिए निगम का पूरा खर्च उठाएगी और उसके बाद 90 प्रतिशत खर्च वहन करेगी।