close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बाप ने 'फादर्स डे' के दिन ली बेटे की जान

एक बुजुर्ग व्यक्ति ने ‘फादर्स डे’ पर आपसी संपत्ति विवाद को लेकर अपने 28 वर्षीय पुत्र की कथित तौर पर हत्या कर दी। पुलिस ने एक प्रेस विज्ञप्ति में बताया कि नागपुर से लगभग 17 किलोमीटर दूर कल तड़के वेल्तूर गांव में एक झगड़े के बाद प्रह्लाद शिन्दे (55) ने अपने बेटे की हत्या कर दी। नागपुर ग्रामीण पुलिस ने बताया कि प्रह्लाद और उसके बेटे पिंटू के बीच खेत के बंटवारे को लेकर झगड़ा हुआ था। पिंटू ने पहले कथित तौर पर प्रहलाद को पीटा और इस मुद्दे पर उसे मारने की धमकी दी थी।

नागपुर: एक बुजुर्ग व्यक्ति ने ‘फादर्स डे’ पर आपसी संपत्ति विवाद को लेकर अपने 28 वर्षीय पुत्र की कथित तौर पर हत्या कर दी। पुलिस ने एक प्रेस विज्ञप्ति में बताया कि नागपुर से लगभग 17 किलोमीटर दूर कल तड़के वेल्तूर गांव में एक झगड़े के बाद प्रह्लाद शिन्दे (55) ने अपने बेटे की हत्या कर दी। नागपुर ग्रामीण पुलिस ने बताया कि प्रह्लाद और उसके बेटे पिंटू के बीच खेत के बंटवारे को लेकर झगड़ा हुआ था। पिंटू ने पहले कथित तौर पर प्रहलाद को पीटा और इस मुद्दे पर उसे मारने की धमकी दी थी।

शनिवार देर रात उनके बीच एक बार फिर झगड़ा हुआ और बाद में प्रह्लाद ने कथित तौर पर कुल्हाड़ी से अपने बेटे पर हमला कर दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पिंटू की मां को उसका खून से लथपथ शव मिला और उसने पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने बताया कि प्रह्लाद को कल भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या के अपराध) के तहत मामला दर्ज करके गिरफ्तार कर लिया गया।