close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

नासिक जिले में लगातार भारी बारिश जारी, दो लोगों की मौत

शुक्रवार को लगातार चौथे दिन भारी बारिश हो रही है जिससे जनजीवन प्रभावित हुआ है.

नासिक जिले में लगातार भारी बारिश जारी, दो लोगों की मौत
पिछले 24 घंटों में जिले में 374.5 मिमी बारिश दर्ज की गई.

नासिक: महाराष्ट्र के नासिक जिले में बारिश संबंधी घटनाओं में एक किशोरी सहित दो लोगों की मौत हो गई. जिले में शुक्रवार को लगातार चौथे दिन भारी बारिश हो रही है जिससे जनजीवन प्रभावित हुआ है. अधिकारियों ने यह जानकारी दी.

उन्होंने बताया कि पिम्पलास गांव की रहने वाली 18 वर्षीय एक लड़की रूपाली भोई की उस समय मौत हो गई, जब गुरुवार शाम को उस पर आकाशीय बिजली गिर गई. अधिकारियों ने बताया कि दूसरी घटना में गुरुवार शाम करीब पांच बजे शहर के मुंबई नाका इलाके में एक पान की दुकान के नजदीक 52 वर्षीय एक व्यक्ति पुवप्पा कलाल की करंट लगने से मौत हो गई. 

इस बीच, गहरे जल संकट का सामना कर रहे उत्तरी महाराष्ट्र के इस जिले में पिछले चार दिनों से लगातार बारिश हो रही है, जिससे जलाशयों में पानी का स्तर बढ़ रहा है. मानसून से पहले जिले के 24 जलाशयों में से 15 लगभग सूख चुके थे.

भारी बारिश के कारण सराफ बाजार, मेयर के सरकारी आवास के नजदीक, गंगापुर रोड और ओल्ड आगरा रोड सहित नासिक शहर के कई हिस्सों में जलभराव हो गया है,  जिससे जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया. मौसम विभाग के सूत्रों के अनुसार, शुक्रवार सुबह 8 बजे तक पिछले 24 घंटों में जिले में 374.5 मिमी बारिश दर्ज की गई.