महाराष्ट्र: अस्पताल से घर लौट रही महिला को अगवा कर किया यौन उत्पीड़न
Advertisement
trendingNow1333225

महाराष्ट्र: अस्पताल से घर लौट रही महिला को अगवा कर किया यौन उत्पीड़न

महाराष्ट्र के लातूर जिले के उदगीर में 40 वर्षीय एक महिला का कथित तौर पर अपहरण करने के बाद उसका यौन उत्पीड़न किया गया. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि घटना 13 जुलाई को शाहू चौका से शेलहाल रोड के बीच हुई जब पीड़िता अस्पताल से ऑटो रिक्शा से घर लौट रही थी.

आरोपी ने पीड़िता के हाथ-पैर बांध कर दिया घटना को अंजाम. (FILE PHOTO)

मुंबई: महाराष्ट्र के लातूर जिले के उदगीर में 40 वर्षीय एक महिला का कथित तौर पर अपहरण करने के बाद उसका यौन उत्पीड़न किया गया. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि घटना 13 जुलाई को शाहू चौका से शेलहाल रोड के बीच हुई जब पीड़िता अस्पताल से ऑटो रिक्शा से घर लौट रही थी.

उन्होंने बताया कि कुछ दूरी तक चलने के बाद आरोपी ने ऑटो रिक्शा को रोका और भीतर बैठ गया. उसने चालक को उन्हें और पीड़िता को गांव के बाहरी हिस्से में ले जाने को मजबूर किया. बाहरी हिस्से में पहुंचने के बाद उन्होंने चालक को गंभीर परिणाम भुगतने की चेतावनी दी और उसे घटनास्थल से भागने को कहा. उसके बाद चालक घटनास्थल से भाग गया.

अधिकारी ने बताया कि उसके बाद आरोपी ने पीड़िता के हाथ और पैर बांध दिये और उसका यौन उत्पीड़न किया. घटना के बाद पीड़िता को शुरूआत में उदगीर के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया और बाद में लातूर स्थानांतरित किया गया.

Trending news