शीना बोरा की डायरी से खुले राज- मां इंद्राणी मुखर्जी से करती थी नफरत
Advertisement

शीना बोरा की डायरी से खुले राज- मां इंद्राणी मुखर्जी से करती थी नफरत

सनसनीखेज शीना बोरा हत्या मामले में हर दिन चौंकाने वाले नए खुलासे हो रहे हैं। शीना बोरा के असली पिता सिद्धार्थ दास बुधवार को पहली बार सामने आए और कहा कि यदि इंद्राणी मुखर्जी ने अपनी बेटी की हत्या की है तो उसे मौत की सजा दी जाए।

शीना बोरा की डायरी से खुले राज- मां इंद्राणी मुखर्जी से करती थी नफरत

मुंबई : सनसनीखेज शीना बोरा हत्या मामले में हर दिन चौंकाने वाले नए खुलासे हो रहे हैं। शीना बोरा के असली पिता सिद्धार्थ दास बुधवार को पहली बार सामने आए और कहा कि यदि इंद्राणी मुखर्जी ने अपनी बेटी की हत्या की है तो उसे मौत की सजा दी जाए।

वहीं, शीना बोरा की एक डायरी से यह खुलासा हुआ है कि वह अपनी मां इंद्राणी मुखर्जी से नफरत करती थी। ज़ी मीडिया के अखबार डीएनए को शीना बोरा की इस डायरी के अंश हाथ लगे हैं। इसके अनुसार, शीना अपनी मां इंद्राणी से नफरत करती थी। वह अपने पिता सिद्धार्थ दास के करीब थी, लेकिन उनसे भी कुछ मुद्दों पर नाराजगी जाहिर की है। शीना की डायरी से और भी कई राज खुले हैं। बताया जाता है कि इस डायरी को शीना ने तब लिखा था, जब वह 10वीं कक्षा में पढ़ती थी।

मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, शीना मर्डर में अब इस डायरी ने नया मोड़ ला दिया है। यह डायरी खुद शीना ने लिखी थी और वह 2003 से डायरी लिखती रही थी। डायरी के पन्नों में मां इंद्राणी के प्रति शीना ने प्यार और नफरत का इजहार किया है। डायरी में उसने लिखा कि ‘मुझे नहीं पता कि मां मुझे याद करती है या नहीं। लेकिन वह मेरी मां हैं और मैं उन्हें चाहती हूं।’ आगे लिखा- ‘हैप्पी बर्थडे टू मी। लेकिन मैं खुश नहीं हूं। ऐसा लगता है कि मेरी जिंदगी में कुछ भी नहीं है। मेरा भविष्य अंधकारमय है। मुझे अब मां से नफरत है। वह मां नहीं है, डायन है।’ रिपोर्टों के अनुसार, पिता सिद्धार्थ दास के साथ उसके संपर्क में होने का खुलासा भी डायरी के पन्नों से होता है। हालांकि, सिद्धार्थ दास शीना से संपर्क की बात से इंकार कर चुके हैं। शीना ने लिखा था- ‘डैडी, मैं आपसे बहुत नाराज हूं। आपने मुझे खत क्यों नहीं लिखा? मैं भी बहुत दिनों बाद लिख रही हूं। लेकिन आपको समझना चाहिए कि मैं 10वीं में हूं। सुबह साढ़े सात से रात साढ़े आठ बजे तक स्कूल-कोचिंग में बिजी रहती हूं। वक्त नहीं मिल पाता।

गौर हो कि कोलकाता के रहने वाले सिद्धाथ दास ने बीते दिनों स्वीकार किया है कि वह शीना के असली पिता हैं हालांकि उन्होंने उसकी मां से कभी शादी नहीं की। उन्होंने कहा कि यदि उसने हत्या की है तो उसे फांसी मिलनी चाहिए। ऐसा बताया गया था कि वह बांग्लादेश भाग गए थे। उन्होंने कहा कि इंद्राणी ने उन्हें 1989 में छोड़ दिया था और उस वक्त से वे संपर्क में नहीं थे। दास ने बताया कि उन्हें अखबारों से हत्या के बारे में जानकारी मिली और वह जांच में सहयोग करने को तैयार हैं। शीना और उसका भाई मिखाइल इंद्राणी के दास से हुए बच्चे हैं। मिखाइल गुवाहाटी में रहता है। दास ने कहा कि यदि उसने शीना की हत्या की है तो मैं चाहता हूं कि उसे फांसी से लटका दिया जाए, मैं बहुत व्यथित महसूस कर रहा हूं। दास ने कोलकाता में कहा कि मैंने इंद्राणी से कभी शादी नहीं की। मैं इंद्राणी से 1986 में कॉलेज में मिला था। उसने मुझे 1989 में छोड़ दिया।

Trending news