तमिलनाडु में अगली सरकार बनाने की करेंगे कोशिश : कमल हासन

सियासत के घुमावदार गलियारों में कमल हासन ने भले ही हाल-फिलहाल कदम रखा हो, लेकिन उनकी उम्मीदें सातवें आसमान पर हैं और वह तमिलनाडु में अगली सरकार बनाने की संभावना तलाशने में लगे हैं.

तमिलनाडु में अगली सरकार बनाने की करेंगे कोशिश : कमल हासन
हासन ने कहा कि वो दक्षिणी राज्य में अगली सरकार बनाने की कोशिश करेंगे. (फाइल फोटो)

मुम्बई: सियासत के घुमावदार गलियारों में कमल हासन ने भले ही हाल-फिलहाल कदम रखा हो, लेकिन उनकी उम्मीदें सातवें आसमान पर हैं और वह तमिलनाडु में अगली सरकार बनाने की संभावना तलाशने में लगे हैं. अभिनेता से नेता बने 63 वर्षीय हासन ने शुक्रवार को कहा कि वह इस दक्षिणी राज्य में अगली सरकार बनाने की कोशिश करेंगे और तीसरे विकल्प के रुप में उभरेंगे. उन्होंने हाल ही में तमिलनाडु में अपनी राजनीतिक पार्टी मक्कल नीधि मय्यम शुरु की है. गौरतलब है कि राज्य में काफी हद तक दो क्षेत्रीय दलों अन्नाद्रमुक और द्रमुक का वर्चस्व है. राज्य में 2021 में विधानसभा चुनाव होने हैं. 

ये भी पढ़ें : कमल हासन ने बताई भगवा रंग की अहमियत, गुपचुप तरीके से की रजनीकांत से मुलाकात

मेरी आवाज में ताकत मेरे लोगों से आती है- हासन 
जब हासन से पूछा गया कि सत्तारुढ़ अन्नाद्रमुक और मुख्य विपक्षी द्रमुक के लिए उनका संदेश क्या होगा तो उन्होंने कहा कि अपना तरीका बदलिए अन्यथा हम कदम रखेंगे. उन्होंने यह बात एक निजी न्यूज चैनल में कही. उनसे पूछा गया कि क्या वह यह कहने का प्रयास कर रहे हैं कि चुनाव के बाद उनकी पार्टी सरकार बनाएगी तो उन्होंने कहा कि हां, हम कोशिश करेंगे. यह बस मेरी आवाज नहीं है जो ऐसा कह रही है, ताकत मेरे लोगों से आती है. मेरी नजर उनकी भागीदारी से जनकल्याण पर है, यही दिशादृष्टि है.

ये भी पढ़ें : एपीजे अब्दुल कलाम ने जिस स्कूल से की थी पढ़ाई, वहां नहीं मिली कमल हासन को एंट्री

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.