BJP पूछती है- कांग्रेस ने क्‍या किया? हमने संविधान को बचाया इसलिए मोदी PM बने: खड़गे
Advertisement
trendingNow11435600

BJP पूछती है- कांग्रेस ने क्‍या किया? हमने संविधान को बचाया इसलिए मोदी PM बने: खड़गे

Mallikarjun Kharge News: मल्लिकार्जुन खड़गे (Mallikarjun Kharge) ने नांदेड़ की एक रैली में पीएम मोदी पर निशाना साधा और कांग्रेस को संविधान की रक्षा करने वाला बताया है.

मोदी पर खड़गे का निशाना.

Mallikarjun Kharge Attacks Modi: कांग्रेस (Congress) अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे (Mallikarjun Kharge) ने महाराष्ट्र (Maharashtra) के नांदेड़ (Nanded) में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) और केंद्र सरकार पर निशाना साधा. मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि कांग्रेस ने संविधान की रक्षा की. अगर कांग्रेस संविधान की रक्षा नहीं करती तो मोदी कभी प्रधानमंत्री नहीं बनते. इसके अलावा कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने बेरोजगारी के मुद्दे को भी उठाया और केंद्र सरकार से सवाल पूछा. खड़गे ने कहा कि हर 2 करोड़ नौकरियां देने का वादा किया था, उसका क्या हुआ.

मोदी इसलिए बन सके प्रधानमंत्री

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि नरेंद्र मोदी देश के प्रधानमंत्री इसलिए बन सके, क्योंकि कांग्रेस ने संविधान की ‘रक्षा’ की.

खड़गे ने केंद्र सरकार पर साधा निशाना

महाराष्ट्र के नांदेड़ में एक रैली को संबोधित करते हुए मल्लिकार्जुन खड़गे ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी के नेतृत्व वाली ‘भारत जोड़ो यात्रा’ के दौरान गुरुवार को कहा, ‘बीजेपी के नेता अक्सर पूछते हैं कि कांग्रेस ने देश के लिए क्या किया. कांग्रेस सरकारों द्वारा स्थापित पीएसयू अब बेचे जा रहे हैं. हमने संविधान को बचाया, इसलिए आप प्रधानमंत्री बने.’

खड़गे ने उठाया बेरोजगारी का मुद्दा

मल्लिकार्जुन खड़गे ने आगे कहा कि बीजेपी सरकार ने हर साल 2 करोड़ नौकरियों का वादा किया था. अब वे केवल 75,000 नौकरियां दे रहे हैं. 18 करोड़ नौकरियां कहां हैं?

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने आरोप लगाया कि मोदी सरकार हवाई अड्डों और बंदरगाहों को बेच रही है और देश की संपत्ति कुछ चुनिंदा लोगों के हाथों में जा रही है.

गौरतलब है कि इस रैली में कांग्रेस की महाराष्ट्र यूनिट के अध्यक्ष नाना पटोले, महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री बालासाहेब थोराट, राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के प्रदेश अध्यक्ष जयंत पाटिल और कांग्रेस नेता अशोक चव्हाण ने भी शामिल हुए. उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधा.

(न्यूज़ एजेंसी भाषा के इनपुट के साथ)

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news