कुत्ते को पीटा, फिर चाकू से कर दिए टुकड़े-टुकड़े; बेटे को काटने से नाराज था बंगाली डॉक्टर
Advertisement

कुत्ते को पीटा, फिर चाकू से कर दिए टुकड़े-टुकड़े; बेटे को काटने से नाराज था बंगाली डॉक्टर

मध्य प्रदेश (MP) के ग्वालियर में एक झोलाछाप डॉक्टर का कुत्ते (Dog) के साथ बेरहमी से पिटाई व चाकू से वार करने का वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में डॉक्टर कुत्ते को पहले बेरहमी से पिटता है और उसके बाद कुत्ते पर चाकू से कई वार करता है. बताया जा रहा है कि इस झोलाछाप बंगाली डॉक्टर के बेटे को उसी कुत्ते ने काट लिया था. जिसके बाद उसने इस घटना को अंजाम दिया.

 

File photo

नई दिल्ली: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के ग्वालियर में एक मानवता को शर्मसार करने वाला वीडियो सामने आया है. जहां पर एक झोलाछाप डॉक्टर ने एक आवारा कुत्ते (Dog) को बड़ी बेरहमी से मार डाला. इस मामले का वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया में डॉक्टर की गिरफ्तारी की मांग की जा रही है.

  1. ग्वालियर में बेजुबान के साथ बेरहमी
  2. कुत्ते को धारदार हथियार से काट डाला
  3. अपने बेटे को कुत्ते के काटने से था नाराज

वीडियो में दिखी हैवानियत

जानकारी अनुसार, ग्वालियर के डब्बा सिमरिया में बंगाली डॉक्टर नाम के इस दरिंदे के बेटे को कथित तौर पर कुत्ते ने काट लिया था. जिसके बाद से लगातार आरोपी कुत्ते की तलाश कर रह था. कुत्ते के मिलने के बाद आरोपी ने कुत्ते की बेरहमी से पिटाई की और फिर उस पर ताबड़तोड़ चाकू से कई वार किए मानो उसकी कुत्ते से कोई पुरानी दुश्मनी रही हो.

ये भी पढ़ें- महिला से पुरुष बनेगी पुलिस की ये कांस्टेबल, सरकार से मिली लिंग बदलने की इजाजत

क्या था मामला?

VIDEO करीब दो हफ्ते पहले का बताया जा रहा है. जब इस झोलाछाप डॉक्टर के बेटे को इस आवारा कुत्ते ने काट लिया था. हालांकि घाव कुछ ज्यादा गंभीर भी नहीं था. इस पर बंगाली डॉक्टर को काफी गुस्सा आया. वह दिन-रात इस कुत्ते को तलाश रहा था. घटना के अगले दिन उसे यह आवारा कुत्ता गांव के सरकारी स्कूल के पीछे मिल गया. जिसके बाद उसने जो किया उसका वीडियो जिसने भी देखा बस भौंचक्का रह गया.

ये भी पढ़ें- स्कूटी के नंबर प्लेट पर SEX लिखा होने से परेशानी, लड़की का घर से निकलना हुआ दुश्वार

पशु प्रेमियों में नाराजगी

बेजुबान पर हुए अत्याचार का वीडियो वायरल होने के बाद देशभर के पशु प्रेमियों ने इस घटना पर चिंता जताई है. डबरा के सिमरिया में कुत्ते को बेरहमी से पीटकर उसके हाथ पैर, गर्दन काट कर मार डालने वाले मामले को मेनका गांधी ने संज्ञान में लिया है. उनकी संस्था PFA एनिमल के सदस्यों ने डबरा देहात थाना पहुंचकर घेराव किया. टीम आसपास के कई आवारा कुत्तों को लेकर थाने पहुंचे थे. उनका यह प्रदर्शन देखकर पुलिस भी हैरान रह गई.

ये भी पढ़ें- सिख और मराठा नायकों का इतिहास की किताबों में बढ़ेगा कद, संसदीय समिति ने की सिफारिश

गिरफ्तार हुआ आरोपी

इसके बाद पुलिस ने तत्काल कुत्ते को बेरहमी से मारने वाले डॉक्टर के खिलाफ पशु क्रूरता अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है. आरोपी बंगाली डॉक्टर को पुलिस ने हिरासत में लेने के बाद नियमानुसार कार्रवाई की गई है.

(पीटीआई इनपुट के साथ)

 

Trending news