लड़की का मर्डर कर अप्राकृतिक रूप से बनाए संबंध, पत्नी ने किया पुलिस को फोन
Advertisement
trendingNow11104866

लड़की का मर्डर कर अप्राकृतिक रूप से बनाए संबंध, पत्नी ने किया पुलिस को फोन

आरोपी शख्स अपनी पत्नी से शारीरिक रूप से संतुष्ट नहीं था. वो ड्रग्स और पौरुष शक्ति बढ़ाने वाली दवाइयां खाता था. बेडरूम में शव देखकर पत्नी ने पुलिस को फोन किया.

प्रतीकात्मक फोटो.

नई दिल्ली: देश की राजधानी से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. दरअसल यहां एक युवती की कथित तौर पर हत्या (Murder) करने और फिर उसके शव के साथ रेप (Rape) करने का मामला सामने आया है. वारदात के खुलासे के बाद से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है.

  1. बेडरूम से बरामद हुआ शव
  2. मानसिक तौर पर परेशान था शख्स
  3. मामले की जांच में जुटी पुलिस

जयपुर से दबोचा गया आरोपी

बता दें कि पुलिस ने 26 साल के आरोपी अमन बिष्ट को राजस्थान (Rajasthan) के जयपुर (Jaipur) से गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी वहां से किसी सुरक्षित जगह भागने की योजना बना रहा था. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी (IPC) की धारा 302 और 377 के तहत केस दर्ज किया है.

पत्नी ने घर पहुंच कर क्या देखा?

जान लें कि दिल्ली के बुराड़ी थाने में 19 फरवरी को एक महिला का फोन आया था, जिसमें बुराड़ी क्षेत्र के कौशिक एन्क्लेव में एक लड़की की हत्या की बात कही गई थी. डीसीपी सागर सिंह कलसी ने बताया, 'पुलिस की टीम जैसे ही मौके पर पहुंची, फोन करने वाली ने बताया कि जब वो शाम को अपने घर पहुंची, तो उसे अपने बेडरूम के फर्श पर एक लड़की का शव पड़ा मिला.'

ये भी पढ़ें- दिल्ली दंगों के बाद पलायन को मजबूर हिंदू परिवार, DCP को सुनाया दर्द

ऐसे हुआ वारदात का खुलासा

मौका मुआयना और सारे सबूत जुटाने के लिए क्राइम टीम को बुलाया गया. शक की सुई महिला के पति अमन बिष्ट पर थी क्योंकि वो फरार था. पता चला है कि आरोपी अपनी पत्नी से शारीरिक रूप से असंतुष्ट था. वो मानसिक तौर पर परेशान रहता था. वो ड्रग्स और पौरुष शक्ति बढ़ाने वाली दवाइयां भी लेता था.

डीसीपी ने बताया कि वारदात वाले दिन आरोपी युवती को अपनी पत्नी के लिए साड़ी पसंद कराने के बहाने अपने घर ले आया. युवती ने जब वहां से भागने की कोशिश की, तब आरोपी ने उस पर काबू पाने की कोशिश की और फिर गुस्से में उसकी गर्दन पर बेरहमी से वार किया, जिससे उसकी मौत हो गई.

ये भी पढ़ें- PM मोदी के आज मणिपुर पहुंचने से पहले IED के साथ पकड़े गए 2 आतंकी, रची बड़ी साजिश

उन्होंने कहा कि इसके बाद आरोपी ने कथित तौर पर युवती के शव के साथ अप्राकृतिक तरीके से संबंध बनाए. पुलिस फॉरेंसिक जांच के नतीजे का इंतजार कर रही है. तब जांच को आगे बढ़ाया जाएगा.

(इनपुट- आईएएनएस)

LIVE TV

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news