OMG: जब Audi छोड़ अस्पताल की एंबुलेंस चलाकर घर पहुंच गया बिजनेसमैन
Advertisement

OMG: जब Audi छोड़ अस्पताल की एंबुलेंस चलाकर घर पहुंच गया बिजनेसमैन

चेन्नई में एक बिजनेसमैन अपनी ऑडी कार छोड़ एंबुलेंस से घर पहुंच गया. पुलिस ने बताया कि एक व्यक्ति अपनी ऑडी कार को पार्क में खड़ी कर खुद अस्पताल की एंबुलेंस चलाकर घर पहुंच गया, हो सकता है उसने ऐसा शराब के नशे में किया हो. 

ऑडी छोड़ अस्पताल की एंबुलेंस चलाकर घर पहुंचा व्यापारी (प्रतीकात्मक फोटो)

चेन्नई. चेन्नई के अस्पताल में एक अजीबोगरीब घटना सामने आई है. एक बिजनेसमैन अपनी लग्जरी ऑडी कार छोड़ एंबुलेंस से घर पहुंच गया. पुलिस ने बताया कि एक व्यक्ति अपनी ऑडी कार को पार्क में खड़ी कर खुद अस्पताल की एंबुलेंस चलाकर घर पहुंच गया, हो सकता है उसने ऐसा शराब के नशे में किया हो. दरअसल, रविवार रात करीब 1.30 बजे मिथिल नाम का एक शख्स अपने दोस्त को लेकर चेन्नई के नुगंबक्कम अस्पताल पहुंचा. उसके दोस्त को मामूली चोट आई थी. अस्पताल के स्टाफ के अनुसार मिथिल नशे में मालूम हो रहा था, हालांकि अभी इस बात की पुष्टि नहीं हो सकी है.

घटना के बारे में बताते हुए पुलिस ने कहा कि एक बिजनेसमैन ऑडी ड्राइव करते हुए अपने एक घायल दोस्त को अस्पताल में भर्ती कराने आया था. दोस्त को भर्ती कराने के बाद जब वह पार्किंग में आया तो अपनी गाड़ी छोड़कर अस्पताल की एंबुलेंस ड्राइव करके ले गया. दरअसल एंबुलेंस के ड्राइवर ने चाभी गाड़ी में ही छोड़ दी थी.

यह भी पढ़ें: VIDEO: फारुक अब्दुल्ला ने फिर दिखाया 'पाक प्रेम'

अस्पताल से करीब 15 Km दूर जब बिजनेसमैन पलवक्कम स्थित अपने घर पहुंचा तो उसके परिवार वालों ने अपनी गाड़ी के बारे में पूछा, तब उसे गलती का अहसास हुआ और अपने ड्राइवर को एंबुलेंस वापस ड्रॉप करने को कहा. इस दौरान अस्पताल के कर्मचारी ने एंबुलेंस गायब होने की सूचना पुलिस को दे दी. जब तक पुलिस वहां पहुंची बिजनेसमैन का ड्राइवर एंबुलेंस वापस ला चुका था. 

ड्रॉइवर ने पुलिस और अस्पताल प्रशासन से माफी मांगी और बताया कि उसका मालिक गलती से एंबुलेंस लेकर चला गया था. एंबुलेंस का पीछे का शीशा टूटा हुआ था जिसकी भरपाई करने का वादा कर ड्राइवर ऑडी लेकर निकल गया. अस्पताल प्रशासन ने बिजनेसमैन के खिलाफ केस दर्ज कराने से मना कर दिया है. 

(इनपुट: PTI से)

Trending news