Fatehpur: जागरण में हनुमान जी का रोल कर रहे शख्स की मौत, नाचते-नाचते मंच से गिरा; चली गई जान
topStorieshindi

Fatehpur: जागरण में हनुमान जी का रोल कर रहे शख्स की मौत, नाचते-नाचते मंच से गिरा; चली गई जान

Viral News: जागरण में भगवान हनुमान (Lord Hanuman) का रोल निभा रहा शख्स अचानक मंच से गिर गया और उनकी मौत हो गई. गिरने की वजह से शख्स के शरीर में गंभीर चोट लगी.

Fatehpur: जागरण में हनुमान जी का रोल कर रहे शख्स की मौत, नाचते-नाचते मंच से गिरा; चली गई जान

Fatehpur Viral Video: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. दरअसल यहां एक शख्स देवी जागरण में भगवान हनुमान (Lord Hanuman) का रोल निभा रहा था और नाच रहा था. तभी नाचते-नाचते अचानक वह मंच से गिर जाता है और उसकी जान चली जाती है. इस घटना का वीडियो (Video) मौके पर मौजूद उन लोगों के कैमरे में कैद हो गया जो डांस का वीडियो बना रहे थे. सोशल मीडिया (Social Media) पर इस घटना का वीडियो तेजी वायरल (Viral) हो रहा है. लोग वीडियो देखकर हैरान हैं.

नाचते वक्त अचानक मंच से गिरा शख्स

बता दें कि फतेहपुर जिले में रविवार शाम नवरात्रि (Navratri) पर्व में देवी जागरण के पंडाल में भगवान हनुमान की भूमिका का मंचन करते समय अचानक मंच से नीचे गिर जाने के कारण शख्स की मौत हो गई. जान लें कि फतेहपुर के धाता थाना क्षेत्र के सलेमपुर गांव में देवी जागरण का कार्यक्रम चल रहा था, उसी में ये दुर्घटना हो गई.

हनुमान जी का रोल निभा रहे शख्स की मौत

गौरतलब है कि देवी जागरण में हनुमान जी का रोल कर रहे युवक की पूंछ में आग लगने का मंचन चल रहा था. इसी दौरान हनुमान जी का रोल निभा रहा शख्स मंच से नीचे गिर जाता है और उसकी मौत हो जाती है.

शख्स के सिर पर में लगी गंभीर चोट

बता दें कि मृतक की पहचान 50 साल के रामस्वरूप के रूप में हुई है. वो भगवान हनुमान का रोल करते समय मंच से नीचे गिर गए. मंच से गिरने के कारण उनके सिर में गंभीर चोट लग गई.

जान लें कि रामस्वरूप की जान चली जाने की खबर सुनने के बाद से पत्नी अनसुइया और उनके परिवार के सदस्य गहरे सदमे में हैं. पत्नी अनसुइया देवी दिव्यांग हैं, उनकी 2 साल की एक बेटी है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news