पत्नी से बदसलूकी के बाद आग बबूला हुआ शख्स, फिर सरेआम किया ऐसा काम; लोग रह गए हैरान
Advertisement
trendingNow11077778

पत्नी से बदसलूकी के बाद आग बबूला हुआ शख्स, फिर सरेआम किया ऐसा काम; लोग रह गए हैरान

Man stabbed in the eye for misbehaving with woman at Delhi: दिल्ली के टैगोर गार्डन में एक शख्स ने दोस्तों के साथ मिलकर अपनी पत्नी के साथ हुए कथित बुरे बरताव को लेकर ऐसा बदला लिया जिसकी चर्चा अब पूरे इलाके में हो रही है. 

आरोपी ने पत्नी के साथ हुए गलत बरताव के बाद सूजा घोप दिया... (सांकेतिक तस्वीर)

नई दिल्ली: पत्नी के साथ बदसलूकी करने पर दिल्ली (Delhi) में एक शख्स ने 30 साल के एक युवक की आंख में नुकीले औजार से वार करके घायल कर दिया. हमला करने वाले शख्स ने कहा कि पत्नी के साथ हुई गलत हरकत और बरताव से गुस्से में आकर उसने ये कदम उठा लिया.  

  1. आंख में सूजा घोपा
  2. हरकत से नाराज था
  3. दो आरोरी गिरफ्तार

टैगोर गार्डन का मामला

इस मामले की जांच कर रही दिल्ली पुलिस (Delhi Police)  की टीम ने बताया कि ये वारदात पश्चिमी दिल्ली के टैगोर गार्डन (Tagore Garden) इलाके में उस वक्त हुई. जब अचानक गुस्से में आए एक शख्स ने अपनी पत्नी से गलत तरीके से पेश आने के कथित आरोपी बबलू की आंख में बर्फ को तोड़ने वाला नुकीला सूजा घोप दिया.

पुलिस के मुताबिक इस केस में नीलोठी निवासी दो आरोपियों अनुज और एक नाबालिग लड़के को वहां पर मौजूद लोगों ने पकड़ा और पीटने के बाद पुलिस के हवाले कर दिया. इसी दौरान मौके का फायदा उठाकर दो अन्य आरोपी 30 साल का सोहन ठाकुर फरार हो गया. 

ये भी पढ़ें - जम्मू कश्मीर के शोपियां इलाके में आतंकियों से मुठभेड़, लश्कर ए तैयबा के 2 आतंकी ढेर

इन धाराओं में दर्ज हुआ केस

अधिकारी ने बताया कि पूछताछ के दौरान पता चला कि पीड़िता ने एक आरोपी की पत्नी के साथ दुर्व्यवहार किया जिसके कारण यह घटना हुई. पुलिस ने बताया कि हत्या के प्रयास की FIR दर्ज कर ली गई है और दो आरोपियों की गिरफ्तारी के हाद आगे की जांच जारी है. वहीं एक अन्य फरार आरोपी की तलाश में दबिश दी जा रही है.

(PTI इनपुट के साथ)

 

Trending news