दिल्ली पहुंचते ही सोनिया गांधी से मिलीं मनु भाकर, मिनटों में तस्वीर हो गई वायरल
Advertisement
trendingNow12373222

दिल्ली पहुंचते ही सोनिया गांधी से मिलीं मनु भाकर, मिनटों में तस्वीर हो गई वायरल

Manu bhakar: मनु भाकर ने पेरिस ओलंपिक में दो पदक जीते हैं. बुधवार को ही वे सुबह दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर उतरीं. जैसे ही मनु एयरपोर्ट से बाहर निकली उनके माता-पिता ने उन्हें गले लगाकर उनका माथा चूम लिया.

दिल्ली पहुंचते ही सोनिया गांधी से मिलीं मनु भाकर, मिनटों में तस्वीर हो गई वायरल

Manu bhakar Met Sonia Gandhi: पेरिस ओलंपिक में शानदार प्रदर्शन और दो ओलंपिक मेडल के साथ बुधवार को स्वदेश लौटी मनु भाकर का दिल्ली एयरपोर्ट पर भव्य स्वागत हुआ. जैसे ही मनु एयरपोर्ट से बाहर निकली उनके माता-पिता ने उन्हें गले लगाकर उनका माथा चूम लिया. मनु के साथ उनके कोच जसपाल राणा का भी सभी ने जोरदार स्वागत किया. इसी बीच मनु भाकर कांग्रेस नेता सोनिया गांधी से मिली हैं. सोशल मीडिया पर इसकी तस्वीर भी सामने आई है. 

बुधवार सुबह दिल्ली पहुंची हैं मनु

बुधवार सुबह मनु भाकर दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर उतरीं. मनु भाकर हरियाणा के झज्जर की रहने वाली हैं. दिल्ली एयरपोर्ट पर स्वागत के लिए उनके माता-पिता, परिवार के सदस्यों के साथ दिल्ली, हरियाणा और उत्तराखंड के लोग भी पहुंचे. मनु भाकर के एयरपोर्ट पहुंचने से पहले टर्मिनल-3 भारत माता के जयकारों से गूंज उठा. 

समर्थकों में उत्साह दिखा

मनु भाकर के कोच जसपाल राणा मूल रूप से उत्तराखंड के रहने वाले हैं और मनु भाकर की जीत में उनका बड़ा योगदान है. इसलिए न सिर्फ मनु भाकर के लिए बल्कि उनके कोच जसपाल राणा के लिए भी समर्थकों में उत्साह दिखा. इस मौके पर कोच जसपाल राणा के पिता नारायण राणा भी मौजूद थे. उन्होंने बताया कि एक ओलंपिक में दो पदक जीतकर मनु ने इतिहास रचा है. एयरपोर्ट पर मौजूद मनु भाकर के पिता ने कहा कि मुझे बहुत खुशी और गर्व है कि मनु ने ओलंपिक में भारत का मान बढ़ाया. 

12 साल का सूखा समाप्त किया

मालूम हो कि मनु भाकर ने पेरिस में दोहरी जीत से पहले निशानेबाजी दल का 12 साल का सूखा समाप्त किया. उन्होंने पेरिस ओलंपिक में 10 मीटर एयर पिस्टल स्पर्धा में कांस्य पदक जीतकर भारत को पहला पदक दिलाया और 10 मीटर मिश्रित टीम एयर पिस्टल स्पर्धा में सरबजोत सिंह के साथ मिलकर एक और कांस्य पदक जीतकर इसे दोगुना कर दिया. हालांकि 25 मीटर एयर पिस्टल स्पर्धा में उन्हें चौथे स्थान पर ही संतोष करना पड़ा, जिससे उनका ओलंपिक अभियान रिकॉर्ड दो पदकों के साथ समाप्त हुआ.

Trending news