Mathura Police ने मनाया शहीद की बेटी का जन्मदिन, घर पर केक काटकर दिए गिफ्ट
Advertisement

Mathura Police ने मनाया शहीद की बेटी का जन्मदिन, घर पर केक काटकर दिए गिफ्ट

सेना मेडल से सम्मानित शहीद बबलू सिंह की बेटी का जन्मदिन मनाने के लिए मथुरा पुलिस केक और गिफ्ट लेकर उनके घर पहुंच गई. इस दौरान सभी पुलिसकर्मियों ने मिलकर बेटी गरिमा का बर्थडे मनाया. 

फोटो साभार: @mathurapolice

मथुरा: आतंकियों से मुठभेड़ के दौरान देश की सीमा पर अपनी जान न्योछावर करने वाले शहीद बबलू सिंह की वीरता और उनके परिवार के प्रति सम्मान प्रकट करने के लिए रविवार को मथुरा पुलिस उनके घर पहुंच गई. इसके पीछे एक बड़ी वजह शहीद बबलू सिंह की बेटी गरिमा सिंह का जन्मदिन भी था, जिसे मथुरा पुलिस ने मनाने का फैसला किया.

  1. शहीद जवान की बेटी का जन्मदिन मनाने पहुंची मथुरा पुलिस
  2. केक काटकर धूमधाम से मनाया बर्थडे दी शुभकामनाएं
  3. SSP बोले- UP पुलिस हमेशा आपके लिए तत्पर है
  4.  

केक काटकर धूमधाम से मनाया बर्थडे

एसएसपी डॉ. गौरव ग्रोवर के निर्देश पर मथुरा के थाना हाइवे पुलिस की टीम शहीद बबलू सिंह के घर पहुंची और धूमधाम से केक काटकर गरिमा का बर्थडे मनाया, और उसे शुभकामनाएं दी. इस कुछ पुलिसकर्मी अपने साथ कुछ तोहफे भी लाए थे, जिसे गरिमा ने सहर्ष स्वीकार किया. अपने बर्थडे पर मथुरा पुलिस की तरफ से ये गिफ्ट पाकर गरिमा के चेहरे पर मुस्कान खिल उठी.

ये भी पढ़ें:- सोमवार के दिन चालाकी इन राशि के जातकों पर पड़ेगी भारी, हो सकता है बड़ा नुकसान

'शहीद परिवारों के साथ है मथुरा पुलिस'

वहीं मथुरा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने कहा कि देश की रक्षा में अपना बलिदान देने वाले शहीदों का समाज के लिए योगदान अमूल्य है. उन्होंने कहा कि शहीद बबलू सिंह की शहादत को नमन करने के लिए हमने उनकी वीर बेटी का जन्मदिन मनाने का फैसला किया. एसएसपी डॉ. गौरव ग्रोवर ने कहा कि उत्तर प्रदेश पुलिस सदैव सबकी सेवा और खुशियों के लिए तत्पर है.

ये भी पढ़ें:- पंजाब: कांग्रेस में कलह के बीच नवजोत सिंह सिद्धू बने प्रदेश अध्‍यक्ष, 4 कार्यकारी अध्‍यक्ष भी नियुक्त

J&K के कुपवाड़ा में तैनात थे बबलू सिंह

गौरतलब है कि बबलू सिंह 30 जुलाई 2016 को नौगांव के कुपवाड़ा सेक्टर में सीमा पार से आए आतंकवादियों से लड़ते हुए शहीद हो गए थे. उनके मरणोपरांत वीरता पुरस्कार से सम्मानित किया गया था. शहीद बबलू सिंह सेना की 18 जाट रेजीमेंट यूनिट का हिस्सा थे जो गांव झडीपुर थाना फरह जनपद मथुरा के निवासी थे. आज बेटी के जन्म पर उसे अपने पिता की कमी ना खले इसलिए उत्तर प्रदेश पुलिस (Uttar Pradesh) ने उनके घर जाकर उनको जन्मदिन की ढेरों बधाइयां दी.

LIVE TV

Trending news