ईयरफोन लगाकर खेल रहे थे PUBG, फिर अचानक हुआ ये दर्दनाक हादसा
Advertisement
trendingNow11031503

ईयरफोन लगाकर खेल रहे थे PUBG, फिर अचानक हुआ ये दर्दनाक हादसा

दोनों युवक एक ही कॉलोनी में रहते थे. दोनों सुबह टहलने के लिए घर से निकले. वे कान में ईयरफोन लगाकर पबजी गेम खेलते हुए पटरी पार कर रहे थे तभी ये हादसा हो गया.

प्रतीकात्मक फोटो

नई दिल्ली. उत्तर प्रदेश के मथुरा से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, जहां शनिवार सुबह रेल ट्रैक पर ईयरफोन लगाकर मोबाइल फोन पर पबजी गेम खेल रहे दो लोग ट्रेन की चपेट में आ गए. दोनों की मौके पर ही मौत हो गई. 

  1. कान में लगे थे ईयरफोन
  2. एक ही कॉलोनी में रहते थे दोनों युवक
  3. कासगंज-मथुरा रेलवे ट्रैक पर हुआ हादसा

घर से टहलने के लिए निकले थे युवक

जानकारी के अनुसार, ये हादसा मथुरा जिले के जमुना पार थाना क्षेत्र का है. जमुना पार थाना प्रभारी शशि प्रकाश शर्मा ने बताया कि लक्ष्मीनगर के पास कासगंज-मथुरा रेलवे लाइन पर 16 साल के गौरव और 18 साल के कपिल नाम के युवकों के शव मिले. ये दोनों युवक पास की कालिंदी कुंज कॉलोनी में रहते थे. वो दोनों तड़के सुबह टहलने के लिए घर से निकल आए थे. उधर, दोनों की मौत से कॉलोनी में कोहराम मच गया. परिजनों को रो-रोकर बुरा हाल है.

ये भी पढ़ें: समानता: न स्कर्ट, न पैंट; अब इस स्कूल में छात्र पहनेंगे 'जेंडर न्यूट्रल' यूनिफॉर्म

कान में लगे थे ईयरफोन

मथुरा देहात के पुलिस अधीक्षक देहात श्रीश चंद्र ने बताया कि कासगंज-मथुरा रेलवे ट्रैक पर लक्ष्मीनगर के पास ट्रेन की चपेट में आने से दो लोगों की मौत हो गई. उन्होंने बताया कि दोनों के कानों में ईयरफोन लगे हुए थे और वे पबजी गेम खेल रहे थे.

ये भी पढ़ें: टूट गई चाय बेचकर 16 साल में 26 देश घूमने वाली जोड़ी, कई सेलिब्रिटी हैं इनके मुरीद

मोबाइल में खेल रहे थे पबजी

थाना प्रभारी ने बताया कि दोनों के शवों के पास से उनके मोबाइल मिले हैं. इनमें एक के मोबाइल पर पबजी गेम चल रहा था. संभावना है कि पबजी गेम खेलते समय ही दोनों ट्रेन की चपेट में आए. पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया.
घटना की जांच की जा रही है.

(इनपुट- भाषा)

LIVE TV

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news