समीर वानखेड़े की शादी कराने वाले मौलाना का बड़ा खुलासा, बताई 15 साल पुरानी कहानी
X

समीर वानखेड़े की शादी कराने वाले मौलाना का बड़ा खुलासा, बताई 15 साल पुरानी कहानी

एक मौलाना ने दावा किया है कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के मुंबई जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) और शबाना कुरैशी दोनों मुसलमान थे, इसलिए उन्होंने निकाह करवाया था.

समीर वानखेड़े की शादी कराने वाले मौलाना का बड़ा खुलासा, बताई 15 साल पुरानी कहानी

मुंबई: नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के मुंबई जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) को लेकर रोजाना नए-नए खुलासे हो रहे हैं और अब उनके धर्म को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है. एक मौलाना ने दावा किया है कि समीर वानखेड़े और शबाना कुरैशी दोनों मुसलमान थे, इसलिए उन्होंने निकाह करवाया था.

समीर के हिंदू होने का दावा झूठा: मौलाना

मौलाना मुजम्मिल अहमद का कहना है कि अगर समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) का दावा है कि वो हिंदू हैं तो वो झूठ बोल रहे हैं, क्योंकि निकाह के वक्त वो मुसलमान थे और उनके पिता भी मुसलमान थे. मौलाना ने कहा कि समीर और शबाना दोनों मुसलमान थे, इसीलिए निकाह करवाया था और कार्यक्रम में हजार दो हजार लोग मौजूद थे.

मौलाना का दावा मुसलमान ना होते तो निकाह नहीं होता

मौलाना मुजम्मिल अहमद ने दावा किया है कि समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) अगर मुसलमान ना होते तो उनका निकाह होता ही नहीं, क्योंकि शरियर के हिसात से ऐसा नहीं हो सकता और कोई भी काजी शरियत के खिलाफ जाकर निकाह नहीं पढ़ता. आज वह कुछ भी कहें, लेकिन शादी के समय वह मुसलमान थे.

नवाब मलिक ने शेयर किया निकाहनामा

इससे पहले एनसीपी नेता नवाब मलिक (NCP Leader Nawab Malik) ने समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) की पहली शादी की फोटो और निकाहनामा शेयर किया था. नवाब मलिक ने ट्वीट में कर कहा, '7 दिसंबर 2006, गुरुवार को रात 8 बजे समीर दाऊद वानखेड़े (Sameer Wankhede) और शबाना कुरैशी के बीच निकाह हुआ था. यह निकाह मुंबई के अंधेरी (वेस्ट) के लोखंडवाला कॉम्पलेक्स में हुआ था.' दूसरे ट्वीट में उन्होंने लिखा, 'निकाह में 33 हजार रुपये मेहर के रूप में अदा की गई थी. इसमें गवाह नंबर 2 अजीज खान थे, जो समीर दाऊद वानखेड़े की बड़ी बहन यासमीन दाऊद वानखेड़े के पति हैं.'

शेयर की समीर वानखेड़े की पहली शादी की फोटो!

इसके साथ ही नवाब मलिक (Nawab Malik) ने अपने तीसरे ट्वीट में एक फोटो शेयर की और दावा किया कि यह समीर वानखेड़े और शबाना कुरैशी की निकाह की तस्वीर है. उन्होंने फोटो के साथ लिखा, 'प्यारी जोड़ी की तस्वीर, समीर दाऊद वानखेड़े और डॉ शबाना कुरैशी.' इसके साथ ही उन्होंने एक मैरेज सर्टिफिकेट भी शेयर किया और दावा किया कि समीर वानखेड़े का निकाहना है. उन्होंने लिखा, 'ये है डॉ शबाना कुरैशी के साथ 'समीर दाऊद वानखेड़े' की पहली शादी का 'निकाहनामा'.

समीर वानखेड़े ने मानी थी शबाना कुरैशी से शादी की बात

इससे पहले समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) ने शबाना कुरैशी से शादी की बात स्वीकार की थी और बताया था कि साल 2016 में दोनों ने आपसी सहमति से तलाक ले लिया था. नवाब मलिक (Nawab Malik) के आरोपों पर जवाब देते हुए प्रेस रिलीज जारी कर इस बात की जानकारी दी थी. समीर वानखेड़े ने यह भी बताया था कि उन्होंने साल 2017 के अंत में क्रांति रेडकर (Kranti Redkar) से शादी की थी.

लाइव टीवी

Trending news