VIRAL VIDEO: मस्जिद का माइक बंद करना भूल गए मौलवी, रातभर गूंजती रही खर्राटों की आवाज
Advertisement
trendingNow1851898

VIRAL VIDEO: मस्जिद का माइक बंद करना भूल गए मौलवी, रातभर गूंजती रही खर्राटों की आवाज

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. दावा किया जा रहा है कि यह वीडियो एक मस्जिद के पास का है. मस्जिद के मौलवी माइक बंद करना भूल गए, इसके बाद रातभर उनके खर्राटों की आवाज गूंजती रही. 

फाइल फोटो.

नई दिल्ली: सोशल मीडिया (Social Media) पर कब क्या वायरल हो जाए, कुछ कहा नहीं जा सकता. हाल में एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो (Viral Video) के बाबत दावा किया जा रहा है कि एक मौलवी मस्जिद का माइक बंद करना भूल गए, इसके बाद पूरी रात माइक पर लोगों को उनके खर्राटे सुनाई दिए.

'मौलवी साहब माइक ऑन करके सो गए'. 

मौलवी की इस चूक के बाद सोशल मीडिया (Social Media) पर बहस छिड़ी हुई है. लोग जमकर मजे ले हैं. वायरल वीडियो में साफ सुनाई दे रहा है कि मौलवी कैसे बेफिक्र होकर सो रहे हैं और उनके खर्राटों की आवाज दूर तक गूंज रही है. एक ट्विटर यूजर @ dapakiguy92 द्वारा शेयर किए गए वीडियो के कैप्शन में लिखा है, 'मौलवी साहब माइक ऑन करके सो गए'. 

 

मजाकिया अंदाज में Memes

ट्वीट किए गए इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक 48 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. 900 से अधिक लोगों ने रिट्वीट किया है जबकि लगभग 2800 से अधिक लोगों ने लाइक किया है. मौलवी के इस वीडियो को लेकर लोग मजाकिया अंदाज में मजेदार Memes शेयर कर रहे हैं. हालांकि इस वीडियो के बारे में यह नहीं पता चल पाया है कि वीडियो कहां का है और कब का है. 

 

 

VIDEO

Trending news