शरद पवार के घर जुटे विपक्षी नेता, ममता बोलीं, 'हम राष्ट्रीय स्तर पर मिलकर काम करेंगे'

शरद पवार के घर हुई विपक्षी दलों की बैठक में राहुल गांधी, फारूक अब्दुल्ला, अरविंद केजरीवाल, चंद्रबाबू नायडू और ममता बनर्जी शामिल हुईं. 

शरद पवार के घर जुटे विपक्षी नेता, ममता बोलीं, 'हम राष्ट्रीय स्तर पर मिलकर काम करेंगे'
बुधवार शाम को एनसीपी प्रमुख शरद पवार के घर विपक्षी नेताओं की बैठक हुई. (फोटो साभार - ANI)

नई दिल्ली: एनसीपी प्रमुख शरद पवार के दिल्ली स्थित घर में बुधवार शाम विपक्षी नेताओं की बैठक हुई. बैठक के बाद पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि हम राष्ट्रीय स्तर मिलकर काम करेंगे. ममता बनर्जी ने कहा कि हमारा एक विपक्षी एजेंडा होगा और हम चुनाव पूर्व गठबंधन भी करेंगे. 

बता दें शरद पवार के घर हुई विपक्षी दलों की बैठक में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, फारूक अब्दुल्ला, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी शामिल हुईं. 

आप की रैली में शामिल हुए विपक्ष के दिग्गज
इससे पहले दिल्ली के जंतर-मंतर पर हुई आप की रैली में कई विपक्षी दल शामिल हुए. इस रैली को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, टीडीपी प्रमुख एन चंद्रबाबू नायडू, नेशनल कॉन्फ्रेंस के फारूक अब्दुल्ला, राकांपा के शरद पवार और माकपा के सीताराम येचुरी ने भी संबोधित किया.

इस रैली को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, टीडीपी प्रमुख एन चंद्रबाबू नायडू, नेशनल कॉन्फ्रेंस के फारूक अब्दुल्ला, राकांपा के शरद पवार और माकपा के सीताराम येचुरी ने भी संबोधित किया.

रैली में ममता ने कहा, 'लोकतंत्र ‘नमोतंत्र’ में तब्दील हो गया है'
इस रैली में बोलते हुए पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बुधवार को कहा कि लोकतंत्र ‘नमोतंत्र’ में तब्दील हो गया है और देश में स्थिति आपातकाल से भी ज्यादा खराब है. साथ ही उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) को सत्ता से बेदखल करने के लिए विपक्ष राष्ट्रीय स्तर पर एकजुट होकर लड़ेगा. 

ममता बनर्जी ने कोलकाता के पुलिस आयुक्त राजीव कुमार से उनके घर पर पूछताछ करने के सीबीआई के असफल प्रयास को लेकर भी केंद्र पर हमला बोला और कहा कि उन्होंने किसी भी सरकार को ‘इतना नीचे गिरते’ नहीं देखा. 

(इनपुट - भाषा)