कर्नाटक कांग्रेस अध्यक्ष की पदयात्रा पर BJP का तंज, पात्रा बोले 'डी के चले पीके'
Advertisement

कर्नाटक कांग्रेस अध्यक्ष की पदयात्रा पर BJP का तंज, पात्रा बोले 'डी के चले पीके'

इस पदयात्रा का आज तीसरा दिन है. यात्रा के नाम पर न सिर्फ कोरोना प्रोटोकॉल की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं बल्कि पदयात्रा जैसे पवित्र शब्द को बदनाम करने की कोशिश हो रही है. इससे जुड़ी कुछ तस्वीरें वायरल हैं जिनमें डीके के कदम बहके-बहके दिख रहे हैं.

कर्नाटक कांग्रेस अध्यक्ष की पदयात्रा पर BJP का तंज, पात्रा बोले 'डी के चले पीके'

नई दिल्ली: देश और दुनिया में जब कोविड से डराने वाली तस्वीरें सामने आ रही हैं. ऐसे वक्त में कर्नाटक प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डी के शिवकुमार (DK Shivkumar) एक पेयजल परियोजना का काम जल्द से जल्द निपटाने की मांग को लेकर एक पदयात्रा निकाल रहे हैं.

  1. पदयात्रा में कोरोना का खतरा
  2. लड़खड़ाते दिखे कांग्रेस अध्यक्ष
  3. BJP ने कही ऐसी बात सुन न पाएंगे

पद यात्री या कोरोना कैरियर

इस पदयात्रा का आज तीसरा दिन है. इस यात्रा के नाम पर न सिर्फ कोरोना प्रोटोकॉल की जमकर धज्जियां उड़ाई जा रही हैं बल्कि पदयात्रा जैसे पवित्र शब्द को भी बदनाम करने की कोशिश हो रही है. 

डी के चले पीके: पात्रा

इस कथित यात्रा की कुछ तस्वीरें भी अब वायरल हो रही है जिनमें दिखाई दे रहा है कि कर्नाटक कांग्रेस के अध्यक्ष डी के शिवकुमार लड़खड़ा रहे हैं उनके समर्थक उन्हें संभालने की कोशिश कर रहे हैं. लेकिन डी के शिवकुमार के कदम उनके काबू में नहीं आ रहे हैं. वो कभी एक तरफ गिर रहे हैं तो कभी दूसरी तरफ. हालांकि बीजेपी का ये दावा है कि कर्नाटक कांग्रेस के अध्यक्ष डी के शिवकुमार नशे में लड़खड़ा रहे हैं. बीजेपी नेता संबित पात्रा ने अपने ट्वीटर हैंडल से एक ट्वीट किया है. जिसमें उन्होंने कैप्शन दिया है कि 'डी के चले पीके'.

'FIR में सिद्धारमैया, मोइली और खड़गे का नाम'

 

कर्नाटक में कांग्रेस की इस पदयात्रा को 10 दिन में 100 किलोमीटर की दूरी तय करना है. जो कर्नाटक के मेके-दातू से शुरू होकर बेंगलुरु तक जाएगी. कांग्रेस की ये पदयात्रा ऐसे वक्त भी निकाली गई जब कर्नाटक में शनिवार-रविवार का वीकेंड कर्फ्यू लागू है.

ये हाल तब है जब कर्नाटक में 24 घंटे के अंदर करीब 12 हजार नए कोविड केस सामने आये हैं. हालांकि डी के शिवकुमार समेत 30 लोगों के खिलाफ कोरोना गाइडलाइंस तोड़ने के मामले में FIR दर्ज कर ली गई है.

जिनपर FIR दर्ज हुई है उनमें पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धारमैया, वीरप्पा मोइली और मल्लिकार्जुन खड़गे के भी नाम हैं.

ये भी देखे

Trending news