नक्सल प्रभावित राज्यों के साथ गृह मंत्री अमित शाह की बैठक, कई मुख्यमंत्री पहुंचे; ममता बनर्जी नदारद
Advertisement

नक्सल प्रभावित राज्यों के साथ गृह मंत्री अमित शाह की बैठक, कई मुख्यमंत्री पहुंचे; ममता बनर्जी नदारद

Union Home Ministry Review Meeting Of Naxal Affected States: दिल्ली के विज्ञान भवन में आयोजित गृह मंत्रालय (MHA) की इस अहम बैठक में नक्सल प्रभावित राज्यों की सुरक्षा स्थिति पर मंथन हुआ. कई राज्यों के मुख्यमंत्री मौजूद रहे.

फाइल फोटो

नई दिल्ली: दिल्ली में आज केंद्रीय गृह मंत्रालय (MHA) की अहम बैठक हो रही है. नक्सल प्रभावित राज्यों की वर्तमान सुरक्षा स्थिति जानने के लिए बुलाई रिव्यू मीटिंग में कई राज्यों के मुख्यमंत्री मौजूद हैं. विज्ञान भवन में आयोजित बैठक दोपहर 2 बजे तक चलेगी. इस बैठक में 10 राज्यों के मुख्यमंत्रियों को दिल्ली आने का निमंत्रण दिया गया था. 

  1. दिल्ली में MHA की अहम बैठक
  2. नक्सल प्रभावित राज्यों का मंथन
  3. CM ममता बनर्जी ने बनाई दूरी
  4.  

नक्सल प्रभावित राज्यों की रिव्यू मीटिंग

आज की बैठक के लिए 10 राज्यों के मुख्यमंत्रियों को बुलाया गया था. इस बैठक में गृह मंत्री अमित शाह के साथ महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे, बिहार के सीएम नीतीश कुमार, ओडिशा के सीएम नवीन पटनायक, मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान समेत अन्य लोग भी मौजूद हैं. 

ये भी पढ़ें- आतंकवाद पर प्रहार, UN को सीख देकर भारत लौटे PM मोदी; जानें भाषण की बड़ी बातें

ममता बनर्जी ने बनाई दूरी

खबरों के मुताबिक इस बैठक में पश्चिम बंगाल (West Bengal) की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) नहीं पहुंची. वहीं छत्तीसगढ़ के सीएम की जगह राज्य के डीजीपी (DGP) और चीफ सेक्रेटरी बैठक में शामिल हुए.

LIVE TV

 

 

Trending news