6 साल से पति के खाने में म‍िला रही थी ड्रग्‍स, गिरफ्तारी के बाद बताई ये खौफनाक वजह
Advertisement
trendingNow11091225

6 साल से पति के खाने में म‍िला रही थी ड्रग्‍स, गिरफ्तारी के बाद बताई ये खौफनाक वजह

महिला अपने ही पति (Husband) से संपत्ति (Assets) ना देने से नाराज (Angry) चल रही थी. जिसका बदला (Revenge) लेने के लिए लगभग 6 साल से अपने पति के खाने में ड्रग्स (Drugs In Food) मिला रही थी. पति की शिकायत (Complaint) के आधार पर महिला की गिरफ्तारी (Arrested) हो चुकी है.

पति के खाने में 6 साल से मिला रही थी ड्रग्स.

तिरुवनंतपुरम: पिछले 6 सालों से एक 35 साल की महिला (Women) अपने ही पति (Husband) के खाने में ड्रग्स (Drugs In Food) मिला रही थी. बता दें कि ये मामला केरल के पाला शहर (Pala City Of Kerala) का है.

  1. 6 साल से खाने में मिला रही थी ड्रग्स
  2. पति से थी ऐसी नाराजगी
  3. पुलिस मामले की जांच में जुटी

क्या है पूरा मामला ?

मानसिक बीमारी (Mental Illness) का इलाज (Treatment) करने वाली दवाइयों (Medicines) की हाई डोज (High-Dose) देने के आरोप में इस महिला को गिरफ्तार (Arrested) कर लिया गया है. पति (Husband) सतीश की तरफ से दायर की गई शिकायत (Complaint) के आधार पर ये गिरफ्तारी (Arrested) की गई है. बता दें कि दोनों की शादी (Marriage) 2006 में हुई थी.

तबीयत लगातार हो रही थी खराब

बता दें कि पति सतीश और पत्नी आशा के बीच कुछ बातों को लेकर झगड़ा (Fight) हो गया था. कुछ समय बाद सतीश को अक्सर थकान (Tiredness) की समस्या रहने लगी जिसके बाद उसने डॉक्टर (Doctor) को दिखाया. डॉक्टर ने दवाई (Medicine) दी और शुगर लेवल गिरना (Drop In Sugar Level) इस थकान का कारण बताया. दवाई लेने के बाद भी सतीश को तबीयत में कुछ सुधार (Improvement In Health) नजर नहीं आया.

ये भी पढें: तांत्रिक के बताए स्थान पर मिला शव, दो महीने से लापता था रिटायर्ड फौजी

पत्नी पर हुआ शक

सितंबर 2021 में जैसे ही सतीश ने घर के खाने (Food) से परहेज करना शुरू किया, वैसे ही उसे अपनी हालत में सुधार (Improvement) नजर आया. जिसके बाद उसे अपनी पत्नी (Wife) आशा पर शक (Doubt) होने लगा. सतीश ने एक दोस्त की मदद (Help) से पूरा मामला पता लगाने की कोशिश की.

2015 से खाने में मिला रही थी ड्रग्स

दोस्त की मदद से इस बात का खुलासा हुआ कि आशा 2015 से सतीश के खाने (Food) में रोजाना मानसिक बीमारी के उपचार की दवाइयां (Medicines Of Mental Illness Treatment) मिला रही थी. सतीश ने इन दवाइयों की एक फोटो (Photo) समेत सीसीटीवी फुटेज (CCTV Footage) के सबूतों (Evidences) के साथ जिला पुलिस प्रमुख के पास शिकायत दर्ज कराई.

ये भी पढें: बर्फीले तूफान में लापता हुई सेना की पेट्रोलिंग टीम, इस इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी

संपत्ति ना देने पर पत्नी थी नाराज

पुलिस (Police) के मुताबिक महिला (Woman) ने खाने (Food) के साथ-साथ पानी (Water) में भी ड्रग्स (Drugs) मिलाई. इतना ही नहीं जब उसका पति घर पर नहीं रहता था तब ऑफिस (Office) के खाने में भी ड्रग्स (Drugs) मिलाकर भेजा करती थी. महिला के बयान के मुताबिक पुरुष अपनी संपत्ति (Assets) में से कुछ भी उसे नहीं दे रहा था. हालांकि अभी तक मकसद पूरी तरह से सामने नहीं आया है. पुलिस (Police) मामले की जांच (Investigation) में जुटी हुई है.

LIVE TV

Trending news