VIDEO: बच्ची से छेड़छाड़ के आरोप में भीड़ ने मुस्लिम युवक को खंभे से बांधकर पीटा, इलाज के दौरान मौत
Advertisement
trendingNow1375480

VIDEO: बच्ची से छेड़छाड़ के आरोप में भीड़ ने मुस्लिम युवक को खंभे से बांधकर पीटा, इलाज के दौरान मौत

पिटाई की घटना 3 फरवरी की है. जबकि, अस्पताल में इलाज के दौरान 21 फरवरी (कल) को युवक की मौत हो गई. मृतक का नाम फैजल बताया जा रहा है. गांव के लोगों ने मृतक पर बच्ची से छेड़छाड़ का आरोप लगा खंभे से बांधकर पीटा था. 

युवक पर आरोप था कि वह दूसरे गांव के बच्चों से भी छेड़छाड़ करता था.

जयपुर (सत्यनारायण शर्मा) : राजधानी के विश्वकर्मा थाना इलाके में एक मुस्लिम युवक को पीट-पीटकर हत्या करने का मामला सामने आया है. पिटाई की घटना 3 फरवरी की है. जबकि, अस्पताल में इलाज के दौरान 21 फरवरी (कल) को युवक की मौत हो गई. मृतक का नाम फैजल बताया जा रहा है. गांव के लोगों ने मृतक पर बच्ची से छेड़छाड़ का आरोप लगा खंभे से बांधकर पीटा था. पूरे मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को हिरासत में लिया है. अन्य की तलाश जारी है.  जानकारी के मुताबिक 3 फरवरी को जयपुर के विश्वकर्मा थाना क्षेत्र में रहने वाला फैजल अपने पड़ोसी की बच्ची को गोद में लेकर खिला रहा था. इतने में बच्ची का पिता आया और फैजल पर बच्ची से छेड़छाड़ का आरोप लगाने लगा. उसने शोच मचाकर आसपास के लोगों को भी इकट्ठा कर लिया. इसके बाद सभी ने फैजल को एक खंभे से बांधकर उसकी पिटाई कर दी. लोगों ने पीट-पीटकर उसके हाथ-पांव तोड़ दिए.  

  1. राजस्थान के जयपुर का मामला
  2. भीड़ ने मुस्लिम युवक को पीट-पीटकर मार डाला
  3. युवक पर लगाया था बच्ची से छेड़छाड़ का आरोप

पीटाई का वीडियो भी बनाया
इतना ही नहीं भीड़ ने युवक को पीटने का वीडियो भी बनाया. वीडियो में दिखाई दे रहा है कि किस तरह से युवक को खंभे से बांधकर पीटा गया है. लोग उसे गंदी-गंदी गालियां भी दे रहे हैं. वीडियो में किसी ने युवक पर दूसरे गांव के बच्चों से भी छेड़छाड़ का आरोप लगाया है. 

यह भी पढ़ें: VIDEO: ट्रेन में चढ़ने वाली थी महिला, तभी चल पड़ी ट्रेन फिर...
दो गिरफ्तार, अन्य की तलाश जारी
सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और गंभीर रूप से घायल फैजल को नजदीकी अस्पताल में भर्ती करया गया. जहां इलाज के दौरान उसकी मृत्यु हो गई. विश्वकर्मा थाना के उप निरीक्षक मुकुट सिंह ने बताया कि मामले में अभी तक दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है, अन्य आरोपियों की तलाश जारी है. 
यह भी पढ़ें: VIDEO: डीजे वाले बाबू ने नहीं बजाया गाना, तो जनता ने कर दिया ऐसा हाल

भाई ने बताया आपसी रंजिश का मामला
उधर, मृतक के भाई का कहना है कि फैजल पर बच्ची से छेड़छाड़ का झूठा आरोप लगाकर पीटा गया. उसने कहा कि आपसी रंजिश के चलते गांव के लोगों ने उसे पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया.

Trending news