27 साल की मॉडल से केरल में गैंगरेप, होटल में वारदात से पहले किया ये काम
Advertisement

27 साल की मॉडल से केरल में गैंगरेप, होटल में वारदात से पहले किया ये काम

Model from Malappuram locked up and gang raped n Kochi: आपको बता दें कि गैंगरेप (Gang rape) की शिकार पीड़िता केरल के मलप्पुरम (Malappuram) की रहने वाली है. वो आरोपियों को पहचानती थी. जिन्होंने उसके साथ गैंगरेप किया.

सांकेतिक तस्वीर

नई दिल्ली: केरल (Kerala) के कोच्चि में एक मॉडल के गैंगरेप (Model gang raped In Kochi) की खबर से सनसनी फैल गई. 27 साल की पेशेवर मॉडल ने पुलिस स्टेशन जाकर अपनी शिकायत दर्ज कराई है. महिला की शिकायत के मुताबिक ककनाड के एदाचिरा स्थित होटल में 3 लोगों ने उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया.

  1. मॉडल से गैंगरेप
  2. होटल में वारदात
  3. कोच्चि का मामला

गैंग रेप का वीडियो बनाया

इस मॉडल ने अपनी FIR में लिखवाया कि आरोपियों ने उसकी ड्रिंक में कुछ मिला दिया था और बाद में रूम लॉक कर उसके साथ गैंगरेप किया. इस दौरान आरोपियों ने उसके कई वीडियो बनाए और शिकायत करने या बात नहीं मानने पर उन्हें शेयर करने की धमकी भी दी गई.

ये भी पढ़ें- साड़ी-जेवर पहनकर रात में रेलवे स्‍टेशन पहुंची महिला ने किया ऐसा, हर जगह हो रही तारीफ

मलप्पुरम से कोच्चि बुलाया

आपको बता दें कि गैंगरेप (Gang rape) की शिकार पीड़िता केरल के मलप्पुरम (Malappuram) की रहने वाली है. न्यू इंडियन एक्सप्रेस में प्रकाशित रिपोर्ट के मुताबित वो आरोपियों के कहने पर कोच्चि पहुंची थी.

स्थानीय पुलिस का कहना है कि तीनों आरोपी मॉडल के जानने वाले यानी परिचित थे. जिन्होंने उसके साथ एक और दो दिसंबर को कथित तौर पर गैंग रेप किया. सालिन नाम के आरोपी की पहल पर उसे इस होटल में बुलाया गया था.

एक आरोपी गिरफ्तार, दो फरार

मॉडल की शिकायत पर पुलिस ने फौरन कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. मामले की जांच कर रहे आईओ (IO) के मुताबिक उन्होंने मजिस्ट्रेट के सामने पेश करके पीड़ित महिला का बयान दर्ज करा लिया है. वहीं होटल के मालिक और मैनेजर से भी उन्होंने पूछताछ की है.

इस मामले की FIR दर्ज होने के बाद से शमीर और अजमल फरार हैं जिनकी तलाश में पुलिस दबिश दे रही है. 

Trending news