Breaking News
  • कोलकाता से आज से घरेलू उड़ानें शुरू, एयरपोर्ट पर 10 उड़ानें आएंगी और इतनी ही जाएंगी

दिल्ली: फिल्मों में काम दिलाने के बहाने मॉडल से किया सामूहिक बलात्कार

दक्षिणी दिल्ली के सरोजिनी नगर इलाके में मूल रूप से बिहार की रहने वाली एक मॉडल से तीन लोगों द्वारा कथित रूप से सामूहिक बलात्कार करने का मामला सामने आया है. 

दिल्ली: फिल्मों में काम दिलाने के बहाने मॉडल से किया सामूहिक बलात्कार
मॉडल ने 26 दिसंबर को पुलिस को सूचित किया था कि तीन लोगों ने एक मकान में उससे बलात्कार किया.(प्रतीकात्मक तस्वीर)

नई दिल्ली: दक्षिणी दिल्ली के सरोजिनी नगर इलाके में मूल रूप से बिहार की रहने वाली एक मॉडल से तीन लोगों द्वारा कथित रूप से सामूहिक बलात्कार करने का मामला सामने आया है. पुलिस ने आज यह जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.मॉडल ने 26 दिसंबर को पुलिस को सूचित किया था कि तीन लोगों ने एक मकान में उससे बलात्कार किया. उसने पुलिस को बताया कि वह आरोपियों से 15-20 दिन पहले मिली थी और उन लोगों ने उसे भरोसा दिलाया था कि वह मुंबई के  एक फिल्म और टीवी निर्देशक से उसकी मुलाकात करवाएंगे. वह 25 दिसंबर को उनसे एक मॉल में मिली जहां से वह उसे एक मकान में ले गए और उससे बलात्कार किया.

पुलिस ने बताया कि मामले में आगे की जांच जारी है.फिल्मों में काम दिलाने के बहाने बलात्कार की घटनाएं आय दिन हो रही हैं. इससे पहले भी मॉडल से बलात्कार की घटनाएं हो चुकी हैं. कुछ समय पहले मुंबई में एक मॉडल से कथित बलात्कार और छीना झपटी के सिलसिले में एक महिला सहित दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है, जिससे इस मामले में गिरफ्तार किए गए लोगों की कुल संख्या आठ हो गई है, जिनमें तीन पुलिसकर्मी शामिल हैं.

यह भी पढ़ें- मॉडल से रेप के आरोप में अभिनेता इंदर कुमार अरेस्ट

सभी आरोपियों को एक स्थानीय अदालत ने पुलिस हिरासत में भेज दिया है.  छह लोगों (पुलिसकर्मी सहित) को कल गिरफ्तार किया गया था. एक शीर्ष अधिकारी ने आरोपियों को बच निकलने नहीं देने का संकल्प लिया है. उन्होंने बताया कि दोषी पुलिसकर्मियों को निलंबित करने की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है, जिनमें जूनियर स्तर के अधिकारी हैं. वे इस मामले में मुख्य आरोपी के तौर पर उभरे हैं. सभी आरोपियों को एक स्थानीय अदालत में पेश किया गया, जिसने उन्हें 29 अप्रैल तक के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया

इनपुट भाषा से भी